script

फोरलेन पर आठ बार पलटी खाकर चकनाचूर हुई कार, प्रत्यक्षदर्शाी बोले – हैरान करने वाला फिल्मी स्टाइल जैसा था हादसा

locationराजसमंदPublished: May 03, 2019 07:07:00 pm

Submitted by:

abdul bari

फियावडी के पास हुआ हादसा, दुर्घटना में कार सवार दो युवक हुए घायल

 Dangerous high way car accident

फोरलेन पर आठ बार पलटी खाकर चकनाचूर हुई कार, प्रत्यक्षदर्शाी बोले – हैरान करने वाला फिल्मी स्टाइल जैसा था हादसा

कुंवारिया/राजसमंद
भीलवाड़ा-राजसमंद फोरलेन (Bhilwara-Rajsamand Fourlen) पर शुक्रवार को दिन में फियावडी गांव के निकट एक सड़क हादसा हुआ। यहां एक कार अनियंत्रित होकर सड़क पर 8 बार पलटते हुए खड्डे में जाकर गिर गई। हादसे में कार सवार दो युवक घायल हो गए।
जानकारी के अनुसार कपासन निवासी सुरेश चंद्र पिता कन्हैयालाल एवं अंकित कुमार सोमानी शुक्रवार को दिन में भीलवाड़ा से राजसमंद की दिशा में आ रहे थे इसी दौरान फियावडी गांव के निकट कार अचानक अनियंत्रित हो गई और सड़क पर 8 बार पलटी खाते हुए एक लेन से दूसरी लेन पर चढ़ते हुए खड्डे में जाकर गिरी। कार के पलटने के दौरान कार के एयर बेग के खुलने से कार सवार दोनों युवकों की जान बच गई तथा गंभीर चोटों से भी बचाव हो गया।
दुर्घटना की सूचना पर फोरलेन रूपा खेड़ा टोल प्लाजा की एंबुलेंस कार्मिकों ने मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों का मौके पर प्राथमिक उपचार कर जिला चिकित्सालय पहुंचाया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार जिस प्रकार से पलटी खाई वह अपने आप में हैरान करने वाला तथा फिल्मी स्टाइल जैसा लग रहा था। दुर्घटना में कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। दुर्घटना की जानकारी होने पर काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए।

ट्रेंडिंग वीडियो