scriptविद्युत मीटर बदलने गए जेईएन व कार्मिकों पर हमला | Attack on JEN and personnel | Patrika News

विद्युत मीटर बदलने गए जेईएन व कार्मिकों पर हमला

locationराजसमंदPublished: Jan 28, 2022 10:39:55 pm

Submitted by:

jitendra paliwal

पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर नाबालिग को किया डिटेन

rj2840.jpg
रेलमगरा. थाना क्षेत्र के गिलूण्ड निवासी एक उपभोक्ता के मकान पर खराब मीटर बदलने पहुंचे कनिष्ठ अभियंता सहित विद्युत कर्मियों पर परिवार के लोगों ने हमला कर दिया। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर एक नाबालिग को डिटेन किया है।
थानाधिकारी भरत योगी ने बताया कि मीटर बदलने के लिए गिलूण्ड एवीवीएनएल कार्यालय के कनिष्ठ अभियंता प्रकाश वर्मा सहित लाइन मैन खेमराज राजपूत, हैल्पर पवन शर्मा एवं चालक नारायण लाल आदि पहुंचे। जहां, परिवार के नाथुलाल (75) पुत्र वरदीचंद खटीक, मुकेश (38) एवं एक नाबालिग बालक ने कर्मचारियों के साथ कहासुनी के बाद मारपीट शुरू कर दी। इस संबंध में कनिष्ठ अभियंता प्रकाश वर्मा की ओर से दर्ज कराई गई प्राथमिकी के बाद मामले में पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया एवं नाबालिग को डिटेन कर लिया। पुलिस ने राजकार्य में बाधा का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है
विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
देवगढ़. थानांतर्गत रघुनाथपुरा गांव में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। थानाधिकारी शैतानसिंह नाथावत के अनुसार रघुनाथपुरा निवासी पुष्पा देवी पत्नी दिनेशसिंह रावत ने बुधवार सुबह मकान के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर थानाधिकारी मय जाप्ता के मौके पर पहुंचे ओर ग्रामीणों की सहायता से शव को नीचे उतारकर सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने विवाहिता के परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया। पुलिस ने बताया की मृतका का पीहर पीपलीनगर में है और 4 वर्ष पूर्व ही शादी हुई थी और पति गुजरात के सूरत शहर में रहता है और वहीं पर काम-धंधा करता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो