कुत्ता बच गया, पांच की जान पर बन आई : धनोली में हुआ यह हादसा, जानने के लिए पढ़े

कुत्ता बच गया, पांच की जान पर बन आई : धनोली में हुआ यह हादसा, जानने के लिए पढ़े
पलट गया ऑटो

कुत्ते को बचाने के चक्कर में मंगलवार अल सुबह ऑटो पलटने से पांच लोगों की जान पर बन आई। घायलों को एम्बुलेंस से आरके जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचाररत है। यह हादसा राजसमंद जिले के लावासरदारगढ़ मार्ग पर धनोली गांव के पास हुआ।

कांकरोली से लावासरदारगढ़ मार्ग पर धनोली के पास कुत्ते को बचाने के चक्कर में मंगलवार अल सुबह ऑटो पलटने से पांच लोगों की जान पर बन आई। घायलों को एम्बुलेंस से आरके जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचाररत है। 


READ MORE : महिलाओं की चीख से गूंजी कलक्ट्री, हर कोई देखने को दौड़ पड़ा मुख्य द्वार की ओर 


पुलिस के अनुसार लावासरदारगढ़ से कांकरोली जा रहा धनोली के पास ऑटो के सामने अचानक कुत्ता आ गया। कुत्ते को बचाने के फेर में बेकाबू ऑटो सडक़ किनारे पलट गया। हादसे में ऑटो में सवार तरसिंगड़ा निवासी चुन्नीलाल (40) पुत्र भैरूलाल भील, कुंवारिया निवासी मांगीलाल (40) पुत्र लेहरूलाल जाट, भावा निवासी पारस (30) पुत्र भैरूदास, भैरूदास (40) पुत्र गणेश, शांता (55) पुत्री रोड़ीदास घायल हो गए। 


READ MORE : दिन में मजदूरी नहीं तो शाम को क्या खाएंगे ? : यही तो सवाल हर तंगहाल बच्चे को रूला रहा


सूचना पर कुंवारिया से मौके पर पहुंची 108 एम्बुलेंस के यश पाल व अभय जाट ने घायलों को प्राथमिक उपचार देते हुए आरके जिला अस्पताल पहुंचा दिया, जहां उपचाररत है। 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned