अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो भाईयों को कुचला, दोनों की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो भाईयों को कुचला, दोनों की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

abdul bari | Publish: Jul, 26 2019 07:26:00 PM (IST) Rajsamand, Rajsamand, Rajasthan, India

शनिवार को एक दर्दनाक हादसा ( road accident in rajsamand ) हो गया। यहां गौमती चौराहे के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो भाईयों की कुचल दिया ( bike accident in rajsamand ) जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई। मृतक उदयपुर जिले के भीण्डर के निवासी हैं। पुलिस के अनुसार फोरलेन उदयपुर से अजमेर की तरफ जाते वक्त गौमती चौराहे के पास अज्ञात वाहन ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी। जिसके कारण ये हादसा हुआ।

राजसमंद.
राष्ट्रीय राजमार्ग आठ पर शनिवार को एक दर्दनाक हादसा ( road accident in Rajsamand ) हो गया। यहां गौमती चौराहे के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो भाईयों की कुचल दिया ( Bike Accident in Rajsamand ) जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई। मृतक उदयपुर जिले के भीण्डर के निवासी हैं। पुलिस के अनुसार फोरलेन उदयपुर से अजमेर की तरफ जाते वक्त गौमती चौराहे के पास अज्ञात वाहन ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी। जिसके कारण ये हादसा हुआ।


दोनों को मृत घोषित कर दिया

इस सड़क हादसे में गणेशपुरा, भीण्डर (उदयपुर) निवासी बबलू (24) पुत्र बंशीलाल बंजारा और उसका भाई नाहरसिंह बंजारा (26) की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चारभुजा पहुंचाया, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया।

 

सूचना मिलते ही घर में मचा कोहराम


दोनों भाइयों के शव को चारभुजा अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाने के बाद परिजनों को सूचित किया गया। हादसे की सूचना के बाद भाईयों के परिवार में कोहराम मच गया। जिसने भी भाइयों की मौत की खबर सुनी वह गमगीन हो गया। शुक्रवार सुबह परिजनों के आने के बाद चारभुजा थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम ( postmartam ) करवा शव परिजनों को सौंप दिए गए। फिलहाल पुलिस ( Rajsamand police ) मामले की जांच कर रही है।

 

यह खबरें भी पढ़ें...

डेढ़ घंटे रुकी रही जोधपुर-हावड़ा एक्सप्रेस, कारण बना एक उल्लू

 

राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी को लड़का समझ टोका, हो गया बवाल

 

नगर परिषद ने बजवा दिए 22 लाख के ढोल, 51 लाख रूपए का करवा दिया नाश्ता

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned