scriptपिकअप की टक्कर से बाइक सवार का सिर कुचला, हुई दर्दनाक मौत.. पुलिस ने आरोपी की तलाश मेें की नाकाबंदी | bike and Pickup accident Bike rider painful deaths in rajsamand | Patrika News

पिकअप की टक्कर से बाइक सवार का सिर कुचला, हुई दर्दनाक मौत.. पुलिस ने आरोपी की तलाश मेें की नाकाबंदी

locationराजसमंदPublished: May 13, 2019 02:36:50 pm

Submitted by:

abdul bari

पुलिस ने पिकअप चालक के विरुद्ध वाहन दुर्घटना का मामला पंजीकृत कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया है।

accident

पिकअप की टक्कर से बाइक सवार का सिर कुचला, हुई दर्दनाक मौत.. पुलिस ने आरोपी की तलाश मेें की नाकाबंदी

राजसमंद
राष्ट्रीय राजमार्ग पर कस्बे के समीप बाला 48 में पिकअप की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मृत्यु हो गई। यह दुर्घटना इतनी भीषण थी कि मोटरसाइकिल सवार का सिर कुचला गया। इस दौरान पिकअप चालक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया।
सूचना मिलने पर भीम पुलिस मौके पर पहुंची तथा नाकाबंदी कराने के बाद पिकअप की तलाश प्रारंभ की। मृतक का शव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भीम पहुंचाकर टॉडगढ़ पुलिस को सूचना दी गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार मोटरसाइकिल सवार भूपेंद्र सिंह पुत्र कुशाल सिंह निवासी जालपा कुकड़ा अपने घर की तरफ जा रहा था। टॉडगढ़ पुलिस ने भीम सीएससी में मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सुपुर्द किया। पुलिस ने पिकअप चालक के विरुद्ध वाहन दुर्घटना का मामला पंजीकृत कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया है।
यह भी पढ़ें.. भीड़ में पुल पर बाइक खड़ी की और नदी में कूदकर दे दी जान, मौजूद लोग और पुलिसकर्मी रह गए अचंभित


यहां सड़क हादसे में 15 लोग घायल
दूसरी ओर बांसवाड़ा के अबापुरा थाना क्षेत्र के सेमलापाड़ा गांव में सोमवार दोपहर करीब एक बजे बारातियों से भरा एक यात्री वाहन पलट गया जिसमें करीब 15 लोग घायल हो गए। घायलों को एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। जानकारी के अनुसार बाजना थाना क्षेत्र के गांव बड़दा से बारात अबापुरा थाना क्षेत्र के बोरीया पंचायत के चांदा डुंगरी में आई थी। शादी निपट जाने के बाद वापस लौटते हुए सेमलापाड़ा मोड पर गाड़ी का अनियंत्रित होकर पलट गई।
हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई और लोगों का जमावड़ा लग गया। इस दौरान सडक़ किनारे खड़े एक परिवार के चार- पांच लोग भी गाड़ी के नीचे आ गए। समाचार लिखे जाने तक हादसे में करीब 15 लोगों के घायल होने की सूचना है। पुलिस ने गंभीर घायलों को महात्मा गांधी चिकित्सालय भिजवाया और जिन्हे मामूली चोटें आई उनको बदरेल सीएससी में उपचार के लिए भेजा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो