scriptभूमि विवाद में मार्बल व्यवसायी की लट्ठ से पीट पीट कर हत्या | Businessman murder in deogarh rajsamand | Patrika News

भूमि विवाद में मार्बल व्यवसायी की लट्ठ से पीट पीट कर हत्या

locationराजसमंदPublished: Oct 02, 2019 08:47:38 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

स्वादड़ी पंचायत के बोर तलाई में मंगलवार रात खरीदी गई जमीन का कब्जा लेने गए खान व्यवसायी की लट्ठ से पीट पीट कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बुधवार को कुछ लोगों को थाने बुलाया, जहां देर शाम तक उनसे पूछताछ जारी थी।

murder_2.jpg
देवगढ़/(राजसमंद)। स्वादड़ी पंचायत के बोर तलाई में मंगलवार रात खरीदी गई जमीन का कब्जा लेने गए खान व्यवसायी की लट्ठ से पीट पीट कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बुधवार को कुछ लोगों को थाने बुलाया, जहां देर शाम तक उनसे पूछताछ जारी थी।
पुलिस ने बताया कि राजाजी का करेड़ा, करेड़ा (भीलवाड़ा) निवासी शंकर सुथार पुत्र मूलचंद सुथार ने बोर की तलाई के पास पत्थर खनन के लिए कुछ जमीन खरीदकर रजिस्ट्री करवा ली, जबकि उक्त विवादित जमीन पर कब्जा बोर की तलाई के ही कुछ अन्य लोगों का था। शंकर समझाइश कर कतिपय लोगों को नकद राशि देकर जमीन को कब्जे से मुक्त कराने के लिए मंगलवार शाम कार लेकर बोर तलाई पहुंचा।
इस पर जिसने कब्जा कर रखा था, वह सहमत भी हो गया, तभी उक्त जमीन के पड़ोसी ग्रामीणों ने आपत्ति जताई कि अगर उक्त जमीन पर पत्थर का खनन शुरू होगा तो उनकी जमीन भी खराब हो जाएगी। इस बात को लेकर खरीदी गई जमीन के पड़ोसी भू खातेदारों से बहस के बाद तनातनी हो गई।
आक्रोशित ग्रामीण लाठियां लेकर आ गए और हमला कर शंकर सुथार को घायल कर दिया। कार में भी तोडफ़ोड़ की। गंभीर घायल को लेकर देवगढ़ अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से गंभीर हालत में उदयपुर रेफर किया गया लेकिन रास्ते में दम तोडऩे पर शव वापस देवगढ़ लाए, जहां मुर्दाघर में रखवाया गया। पुलिस ने मौका मुआयना किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो