शर्मनाक: दरिंदे ने ट्रक के पीछे बछड़े को बांध कर किया कुकर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

शर्मनाक: दरिंदे ने ट्रक के पीछे बछड़े को बांध कर किया कुकर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

abdul bari | Publish: Jul, 26 2019 09:42:36 PM (IST) | Updated: Jul, 26 2019 09:48:14 PM (IST) Rajsamand, Rajsamand, Rajasthan, India

युवक बछड़े से कुकर्म करने लगा। करीब 11 बजे चालक वापस ट्रक के पास पहुंचा तो उसके होश उड़ गए। यहां गाय को बांध कर एक युवक कुकर्म करते दिखाई दिया। चालक ने इस घटना का वीडियो बना लिया, ट्रक चालक को देखकर आरोपी सकपका गया।

राजसमंद.

शहर में मानवना को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां बजरंग चौराहे पर शराब के नशे में एक युवक ने गाय के बछड़े को ट्रक के पीछे रस्सी से बांध कर कुकर्म किया। इस दौरान ट्रक चालक ने कुकर्म करने का वीडियो बनाते हुए आरोपी को पकड़ लिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने गाय के बछड़े के साथ आरोपी का भी मेडिकल करवाया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

चालक ने घटना का वीडियो बना लिया

पुलिस के अनुसार बजरंग चौराहे के पास फोरलेन पुल के नीचे खड़े ट्रक के पीछे आरोपी ने इस शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया। उसने ट्रक के पीछे रस्सी से बछड़े को बांध दिया। रात करीब साढ़े दस बजे युवक बछड़े से कुकर्म करने लगा। करीब 11 बजे चालक वापस ट्रक के पास पहुंचा तो उसके होश उड़ गए। यहां गाय को बांध कर एक युवक कुकर्म करते दिखाई दिया। चालक ने इस घटना का वीडियो बना लिया, ट्रक चालक को देखकर आरोपी सकपका गया।

रात में ही गाय के बछड़े और आरोपी का हुआ मेडीकल

सूचना पर राजनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी नन्दला, वैशाली (बिहार) निवासी शिवशंकर (35) पुत्र रामस्वरुप तिवारी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने रात को ही गाय के बछड़े का मेडिकल करवाया। साथ ही आरोपी को आरके जिला अस्पताल ले गए, जहां मेडिकल कराया गया। आरोपी ने शराब के नशे में गाय के बछड़े के साथ इस हैवानियत को अंजाम दिया।

 

यह खबरें भी पढ़ें...

डेढ़ घंटे रुकी रही जोधपुर-हावड़ा एक्सप्रेस, कारण बना एक उल्लू

 

राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी को लड़का समझ टोका, हो गया बवाल

 

नगर परिषद ने बजवा दिए 22 लाख के ढोल, 51 लाख रूपए का करवा दिया नाश्ता

 

अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो भाईयों को कुचला, दोनों की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned