script

FILMI NEWS : देवगढ़ में होगी कप्तान फिल्म की शूटिंग : आज पहुंचेंगे अभिनेता सैफ अली खान

locationराजसमंदPublished: Apr 06, 2018 12:00:22 pm

Submitted by:

laxman singh

शूटिंग टीम पहुंची देवगढ़

Rajsamand,Rajsamand news,Rajsamand Hindi news,Rajsamand local news,latest rajsamand hindi news,rajsamand latest hindi news rajsamand,Latest News rajsamand,Latest hindi news rajsamand,
देवगढ़. कप्तान फिल्म के दृश्य देवगढ़, छापली, कामलीघाट आदि जगह फिल्माए जाएंगे। इसके लिए गुरुवार को मुंबई से शूटिंग टीम व करीब २५ घोड़े देवगढ़ पहुंच गए, वहीं शुक्रवार को अभिनेता सैफ अली खान भी यहां पहुंचेंगे। बता दें कि फिल्म के कुछ दृश्य पूर्व में उदयपुर के झाडोल में भी फिल्माए गए थे। अब शूटिंग के लिए देवगढ़ और आस-पास के आंजना, दिवेर, छापली क्षेत्र की लोकेशन तय की गई है। शूटिंग के लिए मुंबई से गुरुवार को पहुंचे 25 घोड़ों को देवगढ़ में गंगाराम नारवानी के प्लाट पर बांधा गया है। जबकि टीम के सदस्यों के लिए कामलीघाट चौराहे पर स्थित एक होटल पर 18 कमरे बुक करवाए गए हैं। जिसमें शूटिंग टीम के आर्ट डिजाइन, कैमरामैन आदि ठहरे हुए है। वहीं नगर के एक अन्य होटल में 7 कमरे बुक किए गए हैं, जिनमें फिल्म के अभिनेता खान, अभिनेत्री जोया खान सहित अन्य सदस्य के ठहरने की सम्भावना है। इससे पूर्व फरवरी माह में इसी फिल्म की शूटिंग उदयपुर जिले के झाड़ोल क्षेत्र स्थित वडेरा फला और कुपा चौकी की पहाडियों एवं पाली जिले के नारलाई और घाणेराव में हुई थी।

डाकू के रोल में हैं सैफ
सैफ इस फिल्म में अलग अंदाज में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में वे एक डाकू का किरदार निभा रहे है। इसके लिए लंबी दाड़ी और लंबे बाल के लुक में नजर आएंगे। बताया जाता हैकि यह फिल्म देश में अंग्रेज शासनकाल के दौरान किसी डाकू के जीवन पर आधारित है।

मंत्री आज मोही, भावा में
मोही/कुंवारिया. उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी शुक्रवार को मोही क्षेत्र का दौरा करेंगी। इस दौरान वह विभिन्न कार्यों का लोकार्पण भी करेंगे। जानकारी पार्टी के मंडल अध्यक्ष दिग्विजय सिंह भाटी ने दी। इसीतरह उच्च शिक्षामंत्री शुक्रवार को भावा क्षेत्र का दौराकर विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगी। उक्त जानकारी भावा ग्राम पंचायत सरपंच प्रहलाद सिंह चारण ने दी।

ट्रेंडिंग वीडियो