नाथद्वारा में सड़क के पास सो रहे 5 लाेगाें पर चढ़ाई कार, परिवार में मचा कोहराम

नाथद्वारा में सड़क के पास सो रहे 5 लाेगाें पर चढ़ाई कार, परिवार में मचा कोहराम

Santosh Kumar Trivedi | Publish: Aug, 12 2018 09:08:35 AM (IST) | Updated: Aug, 12 2018 09:09:56 AM (IST) Rajsamand, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news/

राजसमंद। राजस्थान के नाथद्वारा कस्बे में सड़क हादसे में रविवार काे एक व्यक्ति की मौत हो गर्इ आैर चार लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार, तहसील रोड पर उपखंड अधिकारी कार्यालय के बाहर लंबे समय से डेरा डालकर रह रहे गाड़िया लोहार परिवार के 5 सदस्य पलंग लगाकर सो रहे थे।

 

इस दौरान एक कार ने पांचाें काे चपेट में ले लिया। हादसे में रमेश गाड़ोलिया (30) पुत्र बाबूलाल, उसका पुत्र विनोद (10), रमेश का बहनोई लक्ष्मण 50, भानजी सीता 13 आैर शांति 16 घायल हो गए।

 

गंभीर रुप से घायल रमेश आैर उसके पुत्र को इलाज के लिये उदयपुर रैफर किया गया, जहां रमेश की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई ।

 

पुलिस ने मार्ग के होटल आैर दुकानाें पर लगे सीसीटीवी भी खंगाले है लेकिन कार के नंबर आदि का पता नहीं चल पाया। युवक की मृत्यु के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned