scriptCobra gang leader public parade organized in Rajsamand | कांस्टेबल पर हमला मामलाः पुलिस ने कोबरा गैंग के सरगना की कराई पब्लिक परेड | Patrika News

कांस्टेबल पर हमला मामलाः पुलिस ने कोबरा गैंग के सरगना की कराई पब्लिक परेड

उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद भीम में पुलिस कांस्टेबल पर तलवार से हमले को लेकर मगरे की मुख्य आपराधिक कोबरा गैंग के सरगना सुरेंद्रसिंह एवं बलवंत सिंह की पुलिस ने देवगढ़ में पब्लिक परेड कराते हुए सड़कों पर घुमाया।

राजसमंद

Updated: July 02, 2022 03:01:28 pm

देवगढ़. (राजसमंद). उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद भीम में पुलिस कांस्टेबल पर तलवार से हमले को लेकर मगरे की मुख्य आपराधिक कोबरा गैंग के सरगना सुरेंद्रसिंह एवं बलवंत सिंह की पुलिस ने देवगढ़ में पब्लिक परेड कराते हुए सड़कों पर घुमाया। इस दौरान एसपी व एएसपी भी सड़कों पर पैदल चल रहे थे।

Cobra gang leader public parade organized in Rajsamand

नगर में भारी पुलिस सुरक्षा के बीच दोनों ही बदमाशों को देवगढ़ थाने से लेकर नगर पालिका, तीन बत्ती चौराहा एवं कामलीघाट रोड पर स्थित विद्या निकेतन स्कूल तक सड़कों पर घुमाया गया। ज्ञात रहे कि परेड में शामिल दोनों ही बदमाश हार्डकोर अपराधी हैं। इस दौरान पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवलाल बैरवा, देवगढ़ थानाधिकारी शैतानसिंह नाथावत सहित भारी पुलिस जाब्ता मौजूद रहा।

कोबरा गैंग के सरगना सुरेंद्र सिंह उर्फ सूर्या, बलवंत सिंह उर्फ बल्लू को देवगढ़ पुलिस टीम के कांस्टेबल शिव दर्शनसिंह, बाबूसिंह, खिवराज, आसूचना अधिकारी वीरेंद्रसिंह भाटी, मुकेश कुमार, गुलजार सिंह, राजकुमार ने अलसुबह मगरे के जंगलों में घेराबंदी कर गिरफ्तार किया। उन्हें देवगढ़ थाने से परेड के बाद भीम थाने ले जाया गया। पहली बार देवगढ़ में खुलेआम बदमाशों की परेड से लोग एकाएक सकते में आ गए और देखने वालों की काफी भीड़ एकत्रित हो गई। इस दौरान लोग पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर चर्चा करते हुए खुशी भी जता रहे थे।

भीम में तीन को कराई मौका तस्दीक
भीम. कस्बे में कांस्टेबल संदीप चौधरी पर हमले के आरोपी आपराधिक गैंग से जुड़े तीन बदमाशों को घटनास्थल की तस्दीक करवाई गई। एएसपी शिवलाल बैरवा के नेतृत्व में पुलिस ने सुरेन्द्र सिंह उर्फ सूर्या, देवेन्द्र सिंह उर्फ भईड़ा और बलवीर सिंह को कस्बे में अस्पताल मार्ग से लेकर सदर बाजार, पड़ाव, राष्ट्रीय राजमार्ग-8 होकर पुलिस थाना तक ले जाते हुए घटनास्थल की तस्दीक करवाई।

-व्यापारियों ने बंद रखी दुकानें, बोले- निर्दोष न फंसे
कस्बे के सभी व्यापारियों ने शुक्रवार को बाजार बंद रखे। पूरे कस्बे में करीब 500 दुकानें बंद रही। उन्होंने उपखण्ड अधिकारी उम्मेद सिंह को ज्ञापन दिया। पुलिस व प्रशासन से कहा कि निर्दोष व्यक्तियों के साथ मारपीट न हो, दोषी व्यक्ति को ही सजा मिले। अधिकारियों ने जब उचित कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया, तब व्यापारी शनिवार को बाजार खोलने पर राजी हुए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

शेयर मार्केट के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला का निधन, 62 साल की उम्र में ली अंतिम सांसRajasthan: तीसरी कक्षा के दलित छात्र को निजी स्कूल के शिक्षक ने पानी का कंटेनर छूने को लेकर पीटा, मौत के बाद तनाव, इंटरनेट सेवा बंदMaharashtra: रायगढ़ के पूर्व विधायक विनायक मेटे की सड़क दुर्घटना में मौत, मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ भीषण हादसाJ-K: स्वतंत्रता दिवस से पहले आतंकियों का ग्रेनेड से हमला, कुलगाम में पुलिसकर्मी शहीदकैबिनेट विस्तार से पहले आज नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव से मुलाकात करेगी कांग्रेस!राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज 76वें स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्र को करेंगी संबोधितNashik News: कंबल में लेटाकर प्रेग्‍नेंट महिला को पहुंचाया गया हॉस्पिटल, दिल दहला देने वाला वीडियो हुआ वायरल14 अगस्त स्मृति दिवस: वो तारीख जब छलनी हुआ भारत मां का सीना, देश के हुए थे दो टुकड़े
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.