scriptकांग्रेस बना रही है गहरी रणनीति, कांग्रेस नेता ने दिया बयान “भाजपा के बड़े-बड़े नेताओं की जब्त होगी जमानत” | Congress Plnanning for vidhansabha Election 2018 | Patrika News

कांग्रेस बना रही है गहरी रणनीति, कांग्रेस नेता ने दिया बयान “भाजपा के बड़े-बड़े नेताओं की जब्त होगी जमानत”

locationराजसमंदPublished: Jun 21, 2018 03:50:37 am

Submitted by:

rohit sharma

राजस्थान में विधानसभा चुनावों की सुगबुगाहट शुरू, कांग्रेस बना रही है गहरी रणनीति, मंत्री ने दिया बयान “भाजपा के बड़े-बड़े नेताओं की जब्त होगी जमानत”

bjp or congress

politics on water

राजसमंद/कुंभलगढ़।

राजस्थान में आगामी चुनावों के लिए तैयारियां तेज हो गई है। पार्टियां अलग-अलग कैंपेन चला-चला कर जनता के मध्य जनसंवाद स्थापित कर रही है। ऐसे में कांग्रेस का मेरा बूथ- मेरा गौरव कार्यक्रम में नेता बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुए नजर आए।
भाजपा को मिलेगा जबाव

आने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा के बड़े-बड़े नेताओं की जमानत जब्त होगी। चुनाव का शंखनाद हो चुका है और हमारा कार्यकर्ता बूथ स्तर पर पार्टी को विजय दिलाने के लिए तैयार है। यह विचार केलवाड़ा स्थित एक वाटिका में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं राजस्थान प्रभारी अरूण कुमार ने मेरा बूथ-मेरा गौरव कार्यक्रम में व्यक्त किए। उन्होंने कहा की इस बार भाजपा को जवाब मिलेगा, जिसकी शुरुआत कुंभलगढ़ की धरती से हो चुकी है।
वहीं, कार्यक्रम स्थल से चार किलोमीटर दूर मजेरा में पूर्व मुख्यमंत्री के पुत्र सत्यनारायण देवपुरा ने अपने समर्थकों के साथ प्रभारी का स्वागत कर विधानसभा चुनावों में उनको उम्मीदवार बनाने के लिए लिखित में ज्ञापन सौंपा। इसी तरह जब प्रभारी का काफिला मजेरा से आगे बढ़ा तो केलवाड़ा से दो किमी दूर दिलीपसिंह राव ने समर्थकों के साथ आतिशबाजी एवं फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया। सभी दिखे एक मंच पर अलग-अलग स्वागत कार्यक्रम के बाद सभी दावेदार, पदाधिकारी एवं कार्यकत्र्ता एक ही मंच पर दिखाई दिए।

नाराज हुए पूर्व मुख्यमंत्री के पुत्र

पूर्व मुख्यमंत्री हीरालाल देवपुरा के पुत्र को जब मंच से बोलने का मौका मिला तो उन्होंने मंच से किसी की ओर से एक भी बार देवपुरा का नाम नहीं लेेने पर नाराजगी जताते हुए कहा कि जब तक महान लोगों का आशीर्वाद प्राप्त नहीं करेगें तब तक हम मिशन में कैसे कामयाब होंगे।

भाजपा पर किया प्रहार

मंच से सम्बोधित करते हुए पूर्व विधायक परमार ने भाजपा की नीतियों पर खुल कर प्रहार करते हुए आम लोगों के परेशान हो जाने की बात कही। वहीं वर्तमान भाजपा सरकार पर दवाइयां, पेंशन, खाद्य सुरक्षा एवं अन्य जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद करने का आरोप लगाते हुए झूठ बोलकर सत्ता हथियाने का अरोप लगाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो