scriptकार सवार चार बदमाशों ने कंटेनर रूकवाया, चालक से मारपीट कर नकदी लूटी | Container stopped and looted driver in rajsamand | Patrika News

कार सवार चार बदमाशों ने कंटेनर रूकवाया, चालक से मारपीट कर नकदी लूटी

locationराजसमंदPublished: May 20, 2019 04:28:34 pm

Submitted by:

abdul bari

तेज रफ्तार से आ रही कार बदमाशों ने आगे खड़ी कर कंटेनर रूकवा दिया। फिर कार सवार लोगों ने मारपीट करते हुए उससे 3800 रुपए छीनकर फरार हो गए

rajsamand

कार सवार चार बदमाशों ने कंटेनर रूकवाया, चालक से मारपीट कर नकदी लूटी

राजसमंद.
कांकरोली से भीलवाड़ा फोरलेन पर भावा के समीप चार बदमाशों ने एक कंटेनर चालक को रूकवाकर पिटाई कर करीब चार हजार रुपए लूट कर फरार हो गए। वारदात के बाद पुलिस ने नाकाबंदी करवाई, लेकिन देर रात तक भी बदमाशों के बारे में कोई सुराग नहीं लग पाया।
थाना प्रभारी रविन्द्र चारण ने बताया कि दातासर, डूंगरगढ़, बीकानेर निवासी मंगेरसिंह राजपूत ने थाने में रिपोर्ट दी। बताया कि वह भीलवाड़ा से राजसमंद की तरफ ट्रेलर लेकर आ रहा था, तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ रही कार ने आगे खड़ी कर कंटेनर रूकवा दिया। फिर कार सवार लोगों ने मारपीट करते हुए उससे 3800 रुपए छीनकर फरार हो गए। पीडि़त की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने कार व बदमाशों के हुलिये के आधार पर तलाश शुरू की, मगर देर रात तक भी पता नहीं चल सका। बताया कि कार के नम्बर भी कंटेनर चालक को नहीं पता।

इधर, सड़क हादसे में मासूम की दर्दनाक मौत, पिता घायल
भीम. राष्ट्रीय राजमार्ग पर फुंतियाखेड़ा के समीप एक ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार किशोर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका पिता घायल हो गया। भीम से कामलीघाट की तरफ जा रहे एक ट्रक ने सामने से आ रही मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया। इससे बाइक पर सवार फुंतियाखेड़ा बरार निवासी लखनपालसिंह लक्की (12) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका पिता कानसिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि ट्रक की टक्कर लगते ही मोटरसाइकिल सवार पिता व पुत्र उछलकर काफी दूर जा गिरे। सूचना मिलने पर हैड कांस्टेबल हरींिसंह के साथ ही पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा। मृतक के शव को भीम अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया, जबकि घायल उसके पिता को उपचार के लिए भर्ती कराया गया। शव का पोस्टमार्टम सोामवार को करवाया जाएगा। दुर्घटना के बाद मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो