scriptदिवेर पुलिस ने जब्त की सत्रह कर्टन अवैध शराब | Divar police seized seventeen curt liquor | Patrika News

दिवेर पुलिस ने जब्त की सत्रह कर्टन अवैध शराब

locationराजसमंदPublished: Feb 01, 2020 11:37:06 pm

Submitted by:

Aswani

डाक पार्सल की आड़ में ले जाई जा रही थी शराब
Divar police seized seventeen curt liquor

Divar police seized seventeen curt liquor

दिवेर पुलिस ने जब्त की सत्रह कर्टन अवैध शराब

देवगढ़. दिवेर पुलिस ने डाक पार्सल की आड़ में अवैध रूप से ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब के सत्रह कर्टन जब्त कर मामला दर्ज कर लिया। Divar police seized seventeen curt liquor
दिवेर थानाधिकारी लक्ष्मणसिंह चुंण्डावत ने बताया कि मुखबीर से सूचना मिली कि दिवेर से आमेट की तरफ जाने वाली रोड पर मोटा की गवार के पास रोड पर खड़े कन्टेनर में अवैध रूप से अंग्रजी शराब भरी हुई है। शराब कन्टेनर से निकाल अन्य गाडी में भरने के लिए कन्टेनर का चालक अन्य वाहन का इंतजार कर रहा है। इस पर थानाधिकारी मय जाप्ता तपालों का खेड़ा से दिवेर व आमेट की तरफ जाने वाली रोड पर मोटा की गवार के पास पहुंचे। मौके पर एक कन्टेनर एवं सफेद रंग की कार नजर आई ।
Divar police seized seventeen curt liquorपुलिस के वाहन को देखकर कार चालक एवं कन्टेनर चालक कार लेकर आमेट की तरफ भाग गए। पुलिस ने कार का पीछा किया, परन्तु वे भागने में सफल रहे। इस पर दिवेर पुलिस द्वारा कन्टेनर को दिवेर थाने पर लाया गया, जहां कन्टेनर को खाली करने के दौरान अन्य पार्सल के बीच अवैध अंग्रेजी शराब के १७ कर्टन भरे हुए मिले। जांच करने पर एक ही कंपनी ओल्ड मोंक त्रिपल एक्स रम फोर सेल इन दिल्ली की ६१० बोतलें बरामद की गई। पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। मामले की जांच निरीक्षक नानालाल कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो