समयावधि के बाद भी डाले टेंडर

समयावधि के बाद भी डाले टेंडर
rajsamand

Mukesh Kumar Sharma | Publish: Jun, 05 2015 11:36:00 PM (IST) Rajsamand, Rajasthan, India

नगरपालिका में शुक्रवार को निविदा की तय समयावधि के बाद भी संवेदक टेंडर डालते रहे। इससे पालिका कार्मिकों

देवगढ़।नगरपालिका में शुक्रवार को निविदा की तय समयावधि के बाद भी संवेदक टेंडर डालते रहे। इससे पालिका कार्मिकों की अनियमितता सामने आ गई।


जानकारी के अनुसार 88 लाख के विकास कार्यो के लिए शुक्रवार को निविदा जमा कराने की अंतिम तिथि तय थी। बीटी/सीसी रोड, चारदीवारी, डामरीकरण के कार्यो की निविदा जमा कराने का अंतिम समय दोपहर 3.30 बजे तय था, मगर शाम 4. 50 बजे तक संवेदक निविदाएं डालते रहे। संवेदक पुल बनाकर मनमाफिक दरें भर रहे थे, मगर न तो पालिका के कार्मिकों ने ध्यान दिया और न ही अधिकारी गंभीर दिखे।


नगरपालिका में 15 संवेदक पंजीकृत है, मगर मौके पर चालीस से अधिक संवेदकों ने निविदा में हिस्सा लिया। पालिका की संदूक में निविदा डालने व रोकने को लेकर संवेदकों में ही आपस में जोर आजमाइश खुलेआम चल रही थी।


अधिशासी अधिकारी एवं अध्यक्ष कक्ष में नहीं थे। सहायक कर्मचारी मनोज कुमार ने भी तय समय पर निविदा जमा करना बंद नहीं किया। इससे कार्मिक एवं संवेदकों के बीच मिलीभगत का खेल उजागर हो गया।

करेंगे निरस्त


तय समयावधि के बाद कोई संवेदक निविदा नहीं भर सकता। मैं फिलहाल कहीं बाहर हूं। अगर संवेदकों ने तय समय के बाद निविदा डाली है जो टेंडर ही निरस्त कर दिया जाएगा। शोभालाल रेगर,
अध्यक्ष नगरपालिका देवगढ़

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned