scriptमंदिरों में चोरी की आरोपी गैंग का खुलासा, तीन गिरफ्तार | Gangs accused of theft in temples revealed, three arrested | Patrika News
राजसमंद

मंदिरों में चोरी की आरोपी गैंग का खुलासा, तीन गिरफ्तार

पांच वारदातें कबूलीं, और खुलासे होने की सम्भावना

राजसमंदMar 05, 2021 / 12:29 pm

jitendra paliwal

मंदिरों में चोरी की आरोपी गैंग का खुलासा, तीन गिरफ्तार

मंदिरों में चोरी की आरोपी गैंग का खुलासा, तीन गिरफ्तार

केलवा. कस्बे के थाना क्षेत्र में मदिरों में हुई आधा दर्जन चोरियों का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनसे कई और वारदातों का खुलासा होने की सम्भावना है। थाना अधिकारी लालसिंह शक्तावत ने बताया कि देवियों की मेरड़ा स्थित करणी माताजी मन्दिर के पुजारी किशनलाल पुत्र गोरधन सुथार ने दी रिपोर्ट में गत 22 जनवरी की रात्रि मन्दिर में चोरी होने की सूचना दी थी। बताया कि वह वारदात की रात मंदिर के पट बन्द कर ताला लगा सराय के कमरे में जाकर सो गए थे। सुबह उठकर मन्दिर खोलने पर देखा तो ताले टूटे हुए थे। अन्दर माताजी के सोने के तीन तोला वजनी छत्तर व चांदी के डेढ़ किलो के झूमर व आधा किलो चांदी के चार छोटे-बड़े छत्तर गायब थे। पुलिस ने मामले में अनुसंधान करते हुए कुंवारिया थाना क्षेत्र के वनाई निवासी बाबूलाल (20) पुत्र छगनलाल भील, शम्भूलाल (18) पुत्र होला भील व खटामला निवासी प्रकाश (30) पुत्र वेजराम कुमावत को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उन्होंने चोरी की वारदात करना कबूल किया। साथ ही जेतपुरा गांव स्थित गढ़ी माता मन्दिर, पड़ासली अम्बे माता मन्दिर, भावा के सांईंबाबा मन्दिर से दानपेटी व जेवर चोरी तथा खातीखेड़ा कुंवारिया से मोटर साइकिल चोरी की वारदात को अंजाम देना कबूल किया। उनसे गहन पूछताछ जारी है, जिससे और भी कई वारदातें खुलने की संभावना है। थानाधिकारी लालसिहं शक्तावत के निर्देशन में हेण्ड कांस्टेबल जगदीशचन्द्र, मांगीलाल, धारा सिंह, जयदीप सिंह टीम में शामिल थे।
नाबालिग से बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार
आमेट/लावासरदारगढ़. आमेट थाना क्षेत्र के सरदारगढ़ गांव की एक स्कूली नाबालिग छात्रा से बलात्कार का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने आमेट थाने में मामला दर्ज करवाया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी दलपतसिंह ने बताया कि सरदारगढ़ निवासी बालिका ने अपनी स्कूल की प्रिंसिपल के साथ थाने में आकर रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि प्रकाश पुत्र कालूराम जाट निवासी सरदारगढ़ उसे बहला-फुसलाकर रावों का खेड़ा रोड की ओर जंगल में ले गया। एकांत में उसने छात्रा के साथ बलात्कार किया। पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच कांस्टेबल लालाराम को सौंपी। नाबालिक का मेडिकल स्वास्थ केन्द्र पर करवाया गया।

Home / Rajsamand / मंदिरों में चोरी की आरोपी गैंग का खुलासा, तीन गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो