गैस का सुरक्षित करें उपयोग

गैस का सुरक्षित करें उपयोग
rajsamand

Mukesh Kumar Sharma | Publish: Jun, 05 2015 11:38:00 PM (IST) Rajsamand, Rajasthan, India

शुभम भारत गैस से भाणा में सैफटी क्लीनिक का आयोजन किया गया। शुभम गैस के संचालक ने बताया

राजसमंद।शुभम भारत गैस से भाणा में सैफटी क्लीनिक का आयोजन किया गया। शुभम गैस के संचालक ने बताया कि उक्त शिविर का आयोजन पर्यावरण संरक्षण एवं गैस के सुरक्षित उपयोग की जानकारी दी । े मैकेनिक रामलाल बुनकर ने गैस उपभोक्ताओं को रेगुलेटर को बंद करने, चूल्हे का सिलेण्डर से उंचाई पर रखने, गैस लीकेज होने पर बरती जाने वाली सावधानियों एवं सैफटी कैप आदि की जानकारी दी।


कई निर्णय लिए


राजसमंद. ग्राम पंचायत नमाणा के अटल सेवा केन्द्र पर शुक्रवार को सरपंच जीनादेवी रेगर की अध्यक्षता में कोरम की बैठक हुई।
सचिव निधि आचार्य ने बताया कि बैठक में सीसी सड़क निर्माण, नमाणा, कुमारिया खेड़ा, नैनपुरिया में अतिक्रमण हटवाने के प्रस्ताव लिए गए ।


साथ ही स्वच्छ भारत मिशन के तहत पूरी ग्राम पंचायत क्षेत्र की सफाई करवाने का निर्णय लिया गया। शौचालय निर्माण के आवेदन भरे गए।


सप्लाई शुरू

राजसमंद. मोही गांव में भीष्ाण गर्मी को देखते हुए अखिल भारतीय जैन कांफे्रन्स महिला शाखा की ओर से टैंकर से पानी की सप्लाई की जा रही है तथा पानी पशुओं की खेली में भी डाला जा रहा है।

राष्ट्रीय मानव सेवा योजना की अध्यक्ष तारा पगारिया ने बताया कि यह कार्य जैन कांफे्रन्स के पदाधिकारी दिनेश बाबेल के नेतृत्व में हो रहा है। जीवदया उपाध्यक्ष प्रांतीय पदमा हिंगड़, लीला हिंगड़, आदि उपस्थित थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned