scriptVideo : हरियाणा निर्मित अवैध अंग्रेजी शराब की खैप पकड़ी | Haryana-made illegal English liquor caught | Patrika News

Video : हरियाणा निर्मित अवैध अंग्रेजी शराब की खैप पकड़ी

locationराजसमंदPublished: Jun 30, 2020 02:11:31 pm

Submitted by:

Rakesh Gandhi

– 218 कार्टून में 2616 शराब की बोतलें बरामद

Video : हरियाणा निर्मित अवैध अंग्रेजी शराब की खैप पकड़ी

Video : हरियाणा निर्मित अवैध अंग्रेजी शराब की खैप पकड़ी

देवगढ़. डीएसपी भीम समंदरसिंह व देवगढ़ थानाधिकारी नानालाल सालवी के निर्देशन में किए जा रहे प्रयास आखिर रंग लाए। सोमवार अल सुबह कामलीघाट की ओर आ रहे एक ट्रक से 218 कार्टून में अंग्रेज शराब बरामद की गई है।
देवगढ़ थानाधिकारी सालवी के अनुसार थाना देवगढ़ से डीओ कालूराम गश्त के लिए कस्बा देवगढ़ पहुंचा, उसे बताया गया कि एक ट्रक, जिसमें हरियाणा निर्मित अवैध अंग्रेजी शराब भरी है, भीम से कामलीघाट की तरफ आ रहा है। उसका हैडकांस्टेबल ओंकार सिह व कांस्टेबल बुधराम पीछा कर रहे है। इस पर जाप्ते को एनएच 8 हाईवे पर एक ट्रक आता हुआ नजर आया। पीछा कर रहे ओकार सिह व सतीश भी मौके पर पहुंच गए। ट्रक चालक ट्रक रोकते ही अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल की तरफ भाग गया, जिसको पकडऩे के लिए पुलिस जाप्ता उनके पीछे लगाया गया, लेकिन चालक का कोई पता नहीं चला। दूसरे व्यक्ति ने खुद को निवासी मादेला (बिलियावास) थाना भीम जिला राजसमन्द होना बताया। ट्रक में भरे माल का बारे में पूछने पर उसने कोई संतोषप्रद जबाब नहीं दिया गया। बाद में जांच की ट्रक के पीछे वाले हिस्से में टाईल्स भरी हुई मिली व टाईल्स की आड़ में आगे की तरफ सफेद कट्टों में अंग्रेजी शराब के कार्टून नजर आए। रूप सिंह ने शराब के कोई वैध कागजात नहीं होना बताया। ट्रक में 218 कार्टून में कुल 2616 बोतल हरियाणा निर्मित अंग्रेजी अवैध शराब मिली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो