GOOD NEWS : मोही-राज्यावास मार्ग में बनास नदी पर 65 लाख में बनेगा पुल

शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने की घोषणा

By: laxman singh

Published: 09 Apr 2018, 08:42 AM IST

मोही. उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी शुक्रवार को क्षेत्र का दौरा करते हुए कई कार्यक्रमों में भाग लिया और विकास कार्यों के उद्घाटन भी किए। भाजपा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष दिग्विजय सिंह भाटी ने बताया कि मंत्री माहेश्वरी ने सर्वप्रथम पांडोलाई बस्ती में सामुदायिक भवन का उद्घाटन किया और पांच लाख रुपये देने की घोषणा की। बस्ती के ग्रामीणों ने पानी की समस्या बताई तो मंत्री ने जलदाय विभाग तथा बाघेरी परियोजना के अधिकारियों को व्यवस्था सुधारने के निर्देश दिए। उन्होंने गांव के नरसिंहद्वारा आश्रम पर नवनिर्मित खुला बरामदा का उद्घाटन किया। डॉ. ओंकारलाल चपलोत ने मंत्री को मोही-राज्यावास सडक़ को बाईपास बनवाने के लिए कहा। मंत्री ने इसके साथ ही क्षेत्र में करीब एक दर्जन से ज्यादा विकास कार्यों के उद्घाटन किए। बताया गया कि मोही-राज्यावास मार्ग पर बनास नदी पर बने पुल को नया बनाने के लिए 6 5 लाख रुपए स्वीकृत किए गए हैं। इस दौरान उपखंड अधिकारी राजेंद्र प्रसाद अग्रवाल, जिला प्रमुख सफलता गुर्जर, राजसमंद प्रधान रीना कंवर, एमड़ी के पूर्व सरपंच मांगीलाल कुमावत, मोही सरपंच जगदीश चन्द्र तेली, भगवान सिंह चुंडावत सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

इनके लिए भी की घोषणाएं
पांडोलाई के भैरूजी मन्दिर पर 5 लाख रुपए राउमावि नंदलाल जोशी की चारदीवारी की मरम्मत के लिए 10 लाख, कचेलिया तेली समाज के सामुदायिक भवन पर 5 लाख, पूरबिया समाज के सामुदायिक भवन विस्तार के लिए 5 लाख, लक्ष्मीपुरा स्नानघर निर्माण के लिए 2 लाख, शिवपुरी महादेव मंदिर निर्माण के लिए 3 लाख, खारोल समाज के सामुदायिक भवन विस्तार पर 4 लाख, विद्यालय में वॉलीबॉल ग्राउंड निर्माण के लिए 4 लाख, सहकारी समिति की चारदीवारी निर्माण के लिए 4 लाख, पूरबिया समाज के शीतला माता चबूतरे के निर्माण के लिए 1 लाख 50 हजार रुपए की घोषणा की।

वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का किया सम्मान
मोही. भाजपा के स्थापना दिवस पर शुक्रवार को राजकीय नंदलाल जोशी उमावि परिसर में पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का सम्मान किया गया। कार्यक्रम में वरिष्ठ कार्यकर्ता डॉ. ओंकारलाल चपलोत, अर्जुनलाल नदंवाना, मीठालाल सिसोदिया, भैरूलाल नदंवाना, केसरीमल सिसोदिया, शान्तिलाल जीनगर सहित अन्य वरिष्ठ कार्यकर्ताओ का उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने सम्मान किया।

संस्थापको को किया याद
आमेट. भाजपा के 38 वें स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं ने नगर अध्यक्ष राजेन्द्र लोहार की अध्यक्षता एवं जिला उपाध्यक्ष करणसिंह राव के मुख्य आतिथ्य में आयोजित कार्यक्रम में पार्टी के संस्थापको को याद कर उनसे प्रेरणा लेने का आह्वान किया। कार्यकर्ताओं ने संस्थापक पं. दीनदयाल उपाध्याय व डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण किया। संस्थापक सदस्य पूर्व नगर पालिका चेयरमैन स्व. भंवरलाल लोढ़ा, स्व. डालचंद कोठारी, स्व. भेरूलाल लोहार को भी याद किया। इस दौरान पूर्व नगर अध्यक्ष यशंवत चोरडिया, अरूण मिश्रा, भाजयुमो नगर अध्यक्ष रमन कंसारा, भरत बागवान, मीडिया प्रभारी जयसिंह भाटी, मदनलाल पुरोहित, भंवरलाल मेवाड़ा, पुष्पेन्द्रसिंह, शंकरसिंह, रतनसिंह राठौड़, शंकरलाल बटवाल, दशरथ सिंह, अब्दुल रहमान उस्ता, हातिम अली बोहरा के साथ ही कई कार्यकर्ता मौजूद थे। संचालन राधेश्याम खटीक ने किया।

Show More
laxman singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned