scriptबेकाबू कार ने खड़ी जीप को मारी टक्कर, चार की मौत | Horrible accident in Rajsamand | Patrika News

बेकाबू कार ने खड़ी जीप को मारी टक्कर, चार की मौत

locationराजसमंदPublished: Jan 12, 2019 10:06:20 pm

Submitted by:

jitendra paliwal

दो मृतकों की देर शाम तक नहीं हो सकी शिनाख्त, उदयपुर-गोमती फोरलेन पर कालीवास क्षेत्र में हादसा, 12 घायलों का अस्पताल में उपचार जारी

Rajsamand news,Rajsamand local news,rajsamand accident news,

बेकाबू कार ने खड़ी जीप को मारी टक्कर, चार की मौत

देलवाड़ा. उदयपुर-गोमती फोरलेन पर कालीवास पंचायत क्षेत्र में अनन्ता अस्पताल के पास शनिवार दोपहर एक सड़क हादसे में महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई। एक कार ने खड़ी जीप को टक्कर मार दी थी, जिससे जीप सवार तीन लोगों और कार चालक का मौके पर ही दम टूट गया। 12 लोग घायल हो गए, जिनका निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। दो मृतकों की देर शाम तक शिनाख्त नहीं हुई। शव देलवाड़ा अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाए गए हैं। अधिकांश लोग राजसमंद जिले के विभिन्न इलाकों के निवासी हैं। पुलिस के मुताबिक अनन्ता हॉस्पिटल के बाहर सवारी उतारने के लिए एक जीप रुकी। जीप से यात्री उतर ही रहे थे कि उदयपुर की तरफ से तेज गति से आ रही एक कार ने जीप को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही धमाके के साथ कार रुक गई और पीछे से आ रहे एक ट्रक ने कार को चपेट में ले लिया। कार की टक्कर से जीप सड़क किनारे सौ फीट गहरी खाई में जाकर गिरी। जीप में सवार कई लोग घायल गम्भीर रूप से हो गए। हादसे में कार चालक सहित तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में राजसमंद की धोबी गली रजा कॉलोनी निवासी तमन्ना बेगम (50) पत्नी मोहम्मद अली व उत्तरप्रदेश गदरौली बदायूं हाल केलवा निवासी राजेन्द्र (40) पुत्र रामस्वरूप मौर्य की मृत्यु हो गई। दो और यात्रियों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। चारों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए देलवाड़ा सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र लाए गए। शिनाख्त होने पर दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा। घटना के बाद देलवाड़ा थानाधिकारी भरत कुमार, हैड कांस्टेबल देवीलाल, कोदरमल सहित जाब्ता मौके पर पहुंचा। घायलों को पास ही स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों का उपचार जारी है।
ये हुए घायल
कुंठवा निवासी भंवरलाल सालवी (70), सोहनी बाई (53) पत्नी भंवरलाल, भंवरलाल का पौत्र मोहित सालवी (12) पुत्र मांगीलाल सालवी, आमेट शनिमहाराज मंदिर के पास रहने वाला नीरू नंगारची (24, ममता नंगारची (30), आमेट निवासी रेणू नंगारची (45), रजा कॉलोनी राजसमंद निवासी फरजाना (20), बागोल निवासी लालूराम गमेती (37), तासोल निवासी करणपुरी गोस्वामी (19), नरेश (17), मजेरा निवासी लालूराम गमेती पुत्र केशू गमेती घायल हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो