scriptIn Rajsamand too, two sides face to face after assaulting a young man | crime : राजसमंद में भी युवक से मारपीट के बाद दो पक्ष आमने-सामने | Patrika News

crime : राजसमंद में भी युवक से मारपीट के बाद दो पक्ष आमने-सामने

कांकरोली में बीती रात बवाल, थाने पहुंचे लोग : पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में 9 युवक गिरफ्तार, भाजपा पार्षद सहित 30-40 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

राजसमंद

Published: May 18, 2022 03:57:55 pm

राजसमंद . शहर के कांकरोली क्षेत्र में द्वारकेश चौराहे पर सोमवार देर रात एक युवक से मारपीट की घटना के बाद बवाल मच गया। बड़ी संख्या में युवक के पक्ष में लोग कांकरोली थाने जा पहुंचे। इधर, इसी घटनाक्रम से जुड़े एक मामले में मंगलवार सुबह कांकरोली बस स्टैण्ड पर फिर दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज कर कुल 9 लोगों को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।
कांकरोली थानाधिकारी लक्ष्मणराम विश्नोई ने बताया कि दोनों घटनाओं को लेकर थाने में दर्ज प्रकरण के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर 9 आरोपियों मोहसिन अहमद, रमजान खान, कार्तिक यादव, प्रियदर्शन, विकास मीणा, खुर्शीद आलम, मोहम्मद रज्जाक, शहीद खान, पिंस उर्फ प्रयागराज को गिरफ्तार कर लिया है।
रात को हुआ यह घटनाक्रम
भाजपा पार्षद मोहन कुमावत ने बताया कि उनका छोटा भाई अशोक कुमावत द्वारकेश बस स्टैण्ड पर दुकान पर था। सड़क से तेज गति से गुजरती एक बाइक उसे छूते हुए गुजरी तो उसने बाइक को ध्यान से चलाने की नसीहत दी। इस पर बाइक से उतरे युवकों का विवाद हो गया। अशोक कुमावत से बाइक सवार युवकों व उनके पक्ष में आए लोगों ने मारपीट कर दी। पास ही सड़क पर घूम रहे पार्षद मोहन कुमावत भी पहुंच गए। लोग इक_े होने पर मारपीट के आरोपी भाग गए। बाद में बड़ी संख्या में लोग थाने पहुंचे तथा बाघपुरा निवासी मोहसिन व अन्य छह-सात युवकों के विरुद्ध रिपोर्ट दी।
police
arrested
लड़कियों से छेड़छाड़, फब्तियां कसने का आरोप
पार्षद व अन्य लोगों ने पुलिस को बताया कि वि_लविलास बाग के पास फूड जोन क्षेत्र में शाम के समय कुछ आवारा लड़के घूमते रहते हैं तथा लड़कियों से छेड़छाड़ करते हैं, उन पर फब्तियां कसते हैं। लड़ाई-झगड़े से बचने के लिए कोई हस्तक्षेप नहीं करता है। लोगों ने पुलिस से इस क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने की मांग की।
अफवाह नहीं फैलाने की अपील : पुलिस ने आमजन से अपील की है कि धार्मिक भावनाओं को भड़काने वाली पोस्टें, झूठी सूचनाएं फैलाने वाली पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करें, अन्यथा आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।
सुबह फिर कहासुनी, मारपीट, मामला दर्ज
मंगलवार सुबह बस स्टैण्ड पर रात के घटनाक्रम में मौजूद विकास मीणा नामक युवक से मोहन कुमावत ने बुलाकर बात की दोनों में कहासुनी हो गई। इस दौरान विकास मीणा को मारपीट करने के लिए लोग दौड़े। विकास ने मौके से भागकर खुद को बचाया। उसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने एससीएसटी एक्ट की धाराओं में मोहनलाल कुमावत, विनोद कुमावत, कमलेश कुमावत, जगदीश कुमावत, शंकरलाल कुमावत व 30-40 अन्य व्यक्तियों के विरुद्व प्रकरण दर्ज किया। दोनों प्रकरणों में पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अनुसंधान कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Britain के पीएम बोरिस जॉनसन ने दिया इस्तीफा, जानें वो 'एक फैसला' जिससे गई कुर्सीMaharashtra Politics: उद्धव ठाकरे को फिर लगा तगड़ा झटका, अब ठाणे नगर निगम के 67 में से 66 पार्षद शिंदे खेमे में हुए शामिलदो समुदायों के झगड़े के बाद फैली अफवाह, करौली में एक घंटे रहा दहशत का माहौलBhagwant Mann Marriage Live Updates: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को अरविंद केजरीवाल ने दी बधाईपीएम मोदी पहुंचे काशी, बिताएंगे चार घंटे, देंगे 1774 करोड़ की सौगात, सुरक्षा में लगे 10 हजार जवानED के एक्शन से घबराए Vivo निदेशक देश छोड़कर भागे, जांच से तिलमिलाया चीनआजम खान का अजीबोगरीब बयान, ईडी बुलाए या सीडी, जाएंगे पर कुछ नहीं बताएंगेKaali Poster Controversy: फिल्म मेकर लीना ने छेड़ा नया विवाद, अब 'शिव-पार्वती' को सिगरेट पीते दिखाया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.