scriptGOOD NEWS : केन्द्रीय मंत्री नीतिन गडकरी ने दिए आदेश, जल्द पूरा करो गोमती से ब्यावर का अधूरा फोरलेन | Incomplete Fourlen from Gomti to byawar for fast complete | Patrika News

GOOD NEWS : केन्द्रीय मंत्री नीतिन गडकरी ने दिए आदेश, जल्द पूरा करो गोमती से ब्यावर का अधूरा फोरलेन

locationराजसमंदPublished: Jun 20, 2019 06:30:05 pm

Submitted by:

laxman singh

राजसमंद सांसद दीया कुमारी पहुंची दिल्ली, जमीनी हालात से कराया अवगत
union minister of road transport and highways nitin gadkari

Diya Kumari,Rajsamand,Rajsamand local news,rajsamand latest news,Bhim news,mla diya kumari,Diya Kumari become brand ambassador,rajsamand latest hindi news,rajsamand latest hindi news rajsamand,rajsamand latest news rajsamand,Latest News rajsamand,Latest hindi news rajsamand,

GOOD NEWS : केन्द्रीय मंत्री नीतिन गडकरी ने दिए आदेश, जल्द पूरा करो गोमती से ब्यावर का अधूरा फोरलेन

लक्ष्मणसिंह राठौड़ @ राजसमन्द

गोमती से ब्यावर तक लम्बे समय से अधूरे पड़े Fourlane की वजह से दिनोंदिन बढ़ती सडक़ दुर्घटनाओं को केन्द्रीय सडक़ एवं परिवहन मंत्री नीतिन गडकरी ने गंभीरता से लिया है। राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने अधूरे फोरलेन की वजह से बढ़ते हादसे और बढ़ते खतरे की जमीनी हकीकत से अवगत कराया, तो केन्द्रीय मंत्री ने तत्काल राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों को तत्काल निर्देश दिए कि वे जल्द से जल्द अधूरा कार्य पूर्ण करें, ताकि बेवजह आमजन परेशान न होना पड़े। मंंत्री ने सांसद दीया कुमारी को आश्वस्त किया कि जल्द से जल्द अधूरा कार्य पूर्ण करवाया जाएगा।
सांसद Diya Kumari ने गुरुवार को दिल्ली में केन्द्रीय परिवहन मंत्री NITIN GADKARI से मुलाकात की। पहले पुष्प गुच्छ भेंट कर उनका अभिनंदन किया। फिर राजसमंद लोकसभा क्षेत्र की समस्याओं को लेकर तैयार ज्ञापन सौंपा। सांसद ने बताया कि मार्बल व्यवसाय के लिए विश्व प्रसिद्ध राजसमंद अगर सुगम सडक़ मार्ग से जुड़ जाएगा, तो न सिर्फ सरकार का राजस्व बढ़ेगा, बल्कि देश, विदेश से आने वाले लोगों में भी राजसमंद की सडक़ों को लेकर अच्छा मैसेज जाएगा।
संसदीय क्षेत्र मीडिया संयोजक मधुप्रकाश लड्ढा ने बताया कि सांसद ने संसद के बजट सत्र के दौरान भारत सरकार के सडक़ परिवहन, राष्ट्रीय राजमार्ग और सूक्ष्म, लघु व मध्यम उद्यमों के शिपिंग मंत्रालय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की। उन्होंने हाइवे 158 के अवरुद्ध कार्य को पूर्ण कराने, भीलवाड़ा उदयपुर फोरलेन स्थित जेके सर्किल पर ब्रिज बनाने, गोमती ब्यावर फोरलेन को शीघ्र पूर्ण कराने, मेगा हाइवे को गांव रिछेड़ से निकालने, हाइवे 162 को जल्दी पूर्ण कराने व मांडल जिला भीलवाड़ा से रास जिला पाली तक प्रस्तावित फोरलेन को 40 किलोमीटर बढ़ाकर हाइवे 89 से जोडऩे की मांग की। इसके अलावा पूर्व में निर्माणाधीन फोरलेन की विसंगतियों को भी दूर करने का मुद्दा उठाया।
इसे गंभीरता से लेते हुए केन्द्रीय मंत्री नीति गडकरी ने मंत्रालय के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए कि वे राजसमंद लोकसभा क्षेत्र में लंबित कार्यों को जल्द से जल्द पूर्ण कराएं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो