ट्रक की टक्कर से जीप सवार युवक की मौत, ट्रक-जीप चालक घायल

हाइवे आठ पर भीम के सदारण के पास हादसा

Jeep rider dies in truck collision at bhim rajsamand

भीम. राष्ट्रीय राजमार्ग आठ पर सदारण के पास गुरुवार रात मिनी ट्रक व जीप की टक्कर में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए। पुलिस के अनुसार मिनी ट्रक- जीप की आमने सामने की टक्कर के बाद दोनों ही वाहन सड़क से विपरीत दिशा में पलट गए। जीप खड्डे में पलट गई, जबकि ट्रक दूसरी तरफ सड़क किनारे गिर गया। हादसे में ट्रक चालक बाघेरी, खमनोर निवासी देवाराम पुत्र चुन्नीलाल, किशनराम तथा जीप चालक शंकरसिंह पुत्र उदय सिंह घायल हो गए। सूचना पर भीम थाना पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भीम पहुंचाया, जहां से तीनों गंभीर घायलों को ब्यावर चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। ब्यावर ले जाते वक्त किशनराम ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया, जिसके शव को देर रात भीम अस्पताल के मोर्चरी में रखवा दिया, जिसका शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम होगा। इधर, देवाराम व शंकरसिंह ब्यावर चिकित्सालय में उपचाररत है। हादसे के बाद पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाकर यातायात व्यवस्था बहाल की। (Jeep rider dies in truck collision at bhim rajsamand)

बाइक से गिरने किशोर की मौत
राजसमंद. खमनोर थाना क्षेत्र में शिशोदा से कुंठवा जार ही बाइक के पीछे बैठे किशोर के नीचे गिरने से गंभीर घायल हो गया। फिर उदयपुर अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार नला, भील बस्ती धांयला निवासी सोहनलाल (13) पुत्र मांगूराम शिशोदा से कुंठवा जाने के लिए बाइक के पीछे बैठा। फिर बाइक तेज रफ्तार में चलाने वे वह नीचे गिर पड़ा। बाद में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खमनोर ले गए, जहां से उदयपुर रेफर कर दिया गया। उदयपुर अस्तपताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इस पर खमनोर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। साथ ही नला निवासी शंकरलाल गमेती की रिपोर्ट पर पुलिस ने बाइक चालक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Show More
laxman singh
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned