'किरण की कार्यशैली ही थी उनकी पहचान'

जिला भाजपा कार्यालय और नगर परिषद में दिवंगत विधायक को दी श्रद्धांजलि

By: jitendra paliwal

Updated: 03 Dec 2020, 11:53 AM IST

राजसमन्द. भाजपा की वरिष्ठ नेता, पूर्व मंत्री व राजसमंद विधायक किरण माहेश्वरी के निधन पर भाजपा जिला कार्यालय में बुधवार को आयोजित शोकसभा में वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

सांसद दीया कुमारी ने कहा कि वह अब नहीं रहीं, यह मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा है। अभी तो उनसे बहुत कुछ सीखना था मुझे। उनकी कार्यशैली ही उनकी पहचान बन चुकी थी। उनके जाने से भाजपा परिवार को बहुत बड़ी क्षति हुई है। कुम्भलगढ़ विधायक सुरेन्द्र सिंह राठौड़ ने कहा कि वह न केवल महिलाओं की, वरन् राजनीति में भाजपा की दमदार आवाज थीं। बहुआयामी गतिविधियों के माध्यम से अपनी बहुमुखी प्रतिभा को मुखरित किया। भाजपा जिला अध्यक्ष वीरेंद्र पुरोहित ने कहा कि पार्टी को जो क्षति हुई है, उसकी भरपाई कभी नहीं की जा सकती। प्रवक्ता अरविंद सिंह भाटी ने बताया कि सभा में महेश प्रताप सिंह चौहान, पूर्व विधायक बंशीलाल खटीक, पूर्व जिला अध्यक्ष नंदलाल सिंघवी, सभापति सुरेश पालीवाल, महामंत्री सुनील जोशी सहित कई पदाधिकारियों ने शोक जताया।

नगर परिषद में भी हुई श्रद्धांजलि सभा
नगर परिषद में भी शोकसभा हुई, जिसमें सभापति सुरेश पालीवाल, उप सभापति अर्जुन मेवाड़ा, आयुक्त जनार्दन शर्मा, पार्षद मोहन कुमावत, राजेश पालीवाल, रोहित पंचोली, दीपक शर्मा, कुशलेन्द्र दाधीच, पूर्व पार्षद कैलाश निष्कलंक सहित अन्य जनप्रतिनिधियों एवं स्टॉफ ने पूर्व मंत्री को नमन कर उनकी चित्र छवि पर पुष्पांजलि अर्पित की। प्रतिनिधियों ने माहेश्वरी के निर्देशन में नगर परिषद की ओर से हुए विकास कार्यों को याद किया।

jitendra paliwal
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned