Rajsamand Murder Case: वायरल वीडियो में बोल रहा हैवान, बहन की बेइज्जती का बदला ले रहा हूं

Rajsamand Murder Case: वायरल वीडियो में बोल रहा हैवान, बहन की बेइज्जती का बदला ले रहा हूं

santosh trivedi | Publish: Dec, 07 2017 01:04:20 PM (IST) | Updated: Dec, 07 2017 01:37:25 PM (IST) Rajsamand, Rajasthan, India

राजसमंद में हत्या के मामले में हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए हत्या के वीडियो के कारण पुलिस के हाथ-पांच फूले हुए हैं।

जयपुर। दोस्ती का हवाला देकर राजसमंद शहर में कलेक्ट्री से महज 700 मीटर दूर निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने हत्यारे युवक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पूरा राजसमंद शहर छावनी में तब्दील हो गया। राजसमंद शहर में आधा जिलों से अतिरिक्त जाप्ता बुलाकर तैनात किया गया है।

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुए हत्या के वीडियो के कारण पुलिस के हाथ-पांच फूले हुए हैं। वीडियो में शंभूलाल लव जिहाद, देशभक्ति समेत कई मुद्‌दों पर लंबा भाषण देता दिख रहा है। आरोपी शंभुलाल रैगर यह भी कह रहा है कि वह अपनी बहन की बेइज्जती का बदला ले रहा है। वीडियो में बच्ची भी दिख रही है और घटना के बाद से सब फरार हैं।

 

हत्यारा युवक सरेंडर करने के स्थान पर जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में पुलिस ने उसे दबोच लिया और उसे केलवा थाने ले गई। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी केलवा थाने पर पहुंच गए। पुलिस इस मामले में हत्यारें युवक से पूछताछ करने में जुटी है।

 

आईजी रेंज उदयपुर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि शहर में इंटरनेट पर 24 घंटे के लिए रोक लगा दी गई है। किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना को रोकने के लिए शहर में अतिरिक्त पुलिस का जाप्ता तैनात किया गया है। शहर में पुलिस का दल लगातार गश्त कर रहा है। इसके अलावा सभी थानों की पुलिस को अलर्ट रहने को कहा गया है। आमजन की गतिविधियों पर भी निगरानी रखी जा रही है।

 

एसपी मनोज कुमार चौधरी ने बताया कि घटना के बाद वायरल वीडियो में राजनगर के रैगर मोहल्ला निवासी शंभुलाल रैगर ठेकेदार को स्कूटी पर बैठाकर अपने खेत पर ले जाने के बाद वहां गेंती से ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतारता हुआ वीडियो में नजर आया था। शंभुलाल की रात भर से तलाश की जा रही थी। तलाशी के दौरान एक और वीडियो सामने आया जिसमें उसने एक मंदिर में सरेंडर करने की बात कहीं। आज सुबह शंभुलाल को मंदिर पहुंचने से पहले ही पकड़ लिया गया।


गौरतलब है कि रैगर मोहल्ला निवासी शंभुलाल ने प. बंगाल के सैयदपुर कालीचक मालदा हाल धोइंदा निवासी अफराजुल उर्फ भुट्टू को काम दिलाने के बहाने बुलाकर गैती से मौत के घाट उतार दिया और फिर उसका विडि़यो बना लिया। इसके बाद उसने यह Video वायरल कर दिया था। अफराजुल भवन निर्माण की ठेकेदारी करता था। आरोपी निर्माण कराने का बहाना कर ही उसे खेत पर ले गया था। घटना स्थल के पास ही गेंती, पेट्रोल की बोतल, अधजले आधार कार्ड, पहचान पत्र और वाहन मिल गए ।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned