ट्रेलर के पीछे से मिनी ट्रक टकराया, केबिन में फंसा चालक दर्द से कहराता रहा, नहीं मिली सहायता, दर्दनाक मौत

ट्रेलर के पीछे से मिनी ट्रक टकराया, केबिन में फंसा चालक दर्द से कहराता रहा, नहीं मिली सहायता, दर्दनाक मौत

Dinesh Saini | Updated: 27 May 2019, 09:49:12 AM (IST) Rajsamand, Rajsamand, Rajasthan, India

हादसे के बाद करीब एक घंटे के प्रयास के बाद मिनी ट्रक व ट्रेलर को अलग कर उसमें फंसे चालक को निकाला जा सका...

राजसमंद।

राष्ट्रीय राजमार्ग आठ पर सेवाली के पास केलवा से राजसमंद की तरफ जा रहे ट्रेलर के पीछे से तेज रफ्तार में आ रहा मिनी ट्रक टकराया गया। मिनी ट्रक का केबिन आगे चल रहे ट्रेलर के पीछे पिचक गया, जिससे चालक की केबिन में फंसने से दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद करीब एक घंटे के प्रयास के बाद मिनी ट्रक व ट्रेलर को अलग कर उसमें फंसे चालक को निकाला जा सका, तब तक करीब हाइवे जाम रहा।

पुलिस के अनुसार दुर्घटना में कुमास जागीर, लक्ष्मणगढ़, सीकर निवासी रघुवीरसिंह (54) भंवरसिंह मिनी ट्रक के केबिन में फंस गया। सूचना पर राजनगर थाने से उप निरीक्षक प्रेमसिंह व रामसिंह यादव मय जाब्ते के मौके पर पहुंच गए। क्रेन मंगवाकर ट्रेलर व मिनी ट्रक को अलग किया। फिर केबिन में फंसे चालक को निकाला, तब तक दम तोड़ दिया। केबिन में फंसने की वजह से काफी देर तक चालक दर्द से कहराता रहा, मगर उसे जल्द बाहर नहीं निकाला सका। इस कारण फोरलेन के एक लेन पर जाम लग गया, जिससे करीब आधे किलोमीटर तक वाहनों की लंबी कतार लग गई। बाद में उसके शव को आरके जिला अस्पताल में रखवा दिया। क्रेन से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात व्यवस्था बहाल की।

दुर्घटना से टोल पर लगा जाम
वहीं दूसरी ओर सिरोही में दुर्घटना से टोल पर जाम लग गया। उडवारिया टोल प्लाजा पर डिवाइडर से ट्रेलर टकराने से सरूपगंज से आबूरोड जाने वाले मार्ग पर वाहनों को हल्के जाम में होकर गुजरना पड़ा। ट्रेलर के डिवाइडर क्षतिग्रस्त करने से करीब दो लाइनों का यातायात बाधित रहा। जाम में बसों के फसने से यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। हालांकि टोल की ओर से छोटे वाहनों का एटीएम मशीन से भी पर्ची काटी गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned