scriptअंतिम समय में भाजपा और कांग्रेस ने झोंकी ताकत, नेता जुटे | Municipal election in nathdwara and amet | Patrika News

अंतिम समय में भाजपा और कांग्रेस ने झोंकी ताकत, नेता जुटे

locationराजसमंदPublished: Nov 15, 2019 12:20:44 pm

Submitted by:

laxman singh

नगर पालिका चुनाव : शोरगुल थमा, भाजपा ने नुक्कड़ सभाएं ली, तो कांग्रेस ने रैली निकाल किया शक्ति प्रदर्शन Municipal election in nathdwara and amet भाजपा के लिए सांसद-विधायक जुटे, कांग्रेस में जिलाध्यक्ष पर दारोमदार

Municipal election in nathdwara and amet

अंतिम समय में भाजपा और कांग्रेस ने झोंकी ताकत, नेता जुटे

प्रमोद भटनागर
नाथद्वारा. नगरपालिका चुनाव को लेकर दोनों दलों के नेता अपने दल के प्रत्याशियों की जीत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। क्षेत्रीय सांसद दीया कुमारी एवं राजसमंद विधायक किरण माहेश्वरी ने भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसंपर्क किया। वहीं कांग्रेस की कमान जिलाध्यक्ष देवकीनंदन गुर्जर के पास है जो विभिन्न वार्डों में डटे हुए हैं।
शहर में ढोल धमाकों का शोर गुरुवार शाम पांच बजे थम गया।। क्षेत्रीय सांसद दीया कुमारी ने भाजपा के जिला पदाधिकारियों आदि के साथ शहर के विभिन्न वार्डों में जाकर जनसंपर्क किया। Municipal election in nathdwara and amet
वहीं मोहनगढ़ नया मोहल्ला सिंघवीजी की हवेली क्षेत्र गरीब नवाज कॉलोनी आदि क्षेत्रों में नुक्कड़ सभा को भी संबोधित किया। सिंघवीजी की हवेली के यहां पर दीया के संबोधन के दौरान ही राजसमंद विधायक किरण माहेश्वरी भी वहां पहुंची और उन्होंने भी संबोधित किया। दूसरी ओर कांग्रेस के लिए जिलाध्यक्ष देवकीनंदन गुर्जर विभिन्न वार्डों में जनसंपर्क में लगे रहे।
जब आमने-सामने हुए नेता, आत्मीयता दिखाई
Municipal election in nathdwara and amet
चुनाव में विरोधी दलों के नेता यदि आमने सामने हो जाए तो किस तरह आत्मीयता से मिलते हैं, यह गुरुवार दोपहर को देखने को मिला। जब भाजपा प्रत्याशियों के लिए जनसंपर्क में घूम रहे मावली विधायक धर्मनारायण जोशी गरीब नवाज कॉलोनी में पहुंचे, जहां पर कांग्रेस के प्रत्याशी के समर्थन में पहुंचे कांग्रेस जिलाध्यक्ष देवकीनंदन गुर्जर से भेंट हो गई। इस दौरान दोनों ने आत्मीयता दिखाई और हाथ मिलाकर हालचाल भी जाना। दोनों ने कुछ देर चर्चा भी की।

आमेट नगरपालिका चुनाव 2019
प्रत्याशियों के होर्डिग्ंस, पोस्टर व बैनर से चुनाव प्रचार पूरे यौवन पर नजर आने लगा
आमेट. नगरपालिका मण्डल आमेट के शनिवार को होने वाले चुनाव मे दो दिन शेष रहते भाजपा-कांग्रेस प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झोंक दी है। वार्डो में हर जगह पोस्टर, बैनर एवं झंडे आदि प्रचार-प्रसार सामग्री नजर आने लगी है। भाजपा की नुक्कड़ सभाएं तथा कांग्रेस की रैली से चुनावी माहौल अब पूरे यौवन पर नजर आया। नगरपालिका चुनाव को लेकर विगत कुछ दिनों से भाजपा की ओर से विधायक सुरेन्द्रसिंह राठौड एवं कांग्रेस की ओर से पूर्व विधायक गणेशसिंंह परमार चुनावी कमान संभाले हुए हैं। वे प्रत्याशियों के समर्थन मे माहौल तैयार करने एवं पार्टी से नाराज चल रहे कार्यकर्ताओं की मान मनुहार मे जुटे हुए हैं। चुनाव के अंतिम समय सांसद दीया कुमारी, विधायक सुरेन्द्रसिंह राठौड़, प्रभारी विधायक छगनलाल राजपुरोहित, नगरपालिका चैयरमैन नर्बदादेवी बागवान के सान्निध्य में पार्टी के समस्त पदाधिकारियों ने नगर के सभी वार्डो में प्रत्याशियों के समर्थन मे नुक्कड़ सभाएं आयोजित कर पालिका बोर्ड की उपलब्धियां गिनाते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस की और से भीम-देवगढ विधायक सुदर्शन सिंंह रावत, पूर्व विधायक गणेशसिंंह परमार, पूर्व चैयरमैन कैलाश मेवाड़ा, नगर अध्यक्ष शब्बीर बौहरा, कांंगेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष शराफत हुसैन फौजदार समस्त वार्ड प्रत्याशियों आदि ने गांधी चौक स्थित कांग्रेस के चुनावी कार्यालय से रैली आंरभ की, जो नगर के रामद्वारा, होलीथान, रामचौक, सेवकों का मौहल्ला, सदर बाजार, चन्दू बावड़ी, होलीथान, लक्ष्मीबाजार, रेलवे स्टेशन आदि मार्गो पर से होती हुई पुन: पार्टी कार्यालय पहुंची।
प्रचार सामग्री अटे वार्ड
चुनाव को लेकर भाजपा व कांग्रेस तथा निर्दलीय प्रत्याशियों के समर्थकों ने वार्डो में पोस्टर, बैनर, झंडे, होल्डिंग आदि प्रचार-प्रसार सामग्रियों से पाट दिया है।
नि:शक्त प्रत्याशी कर रहा मतदान की अपील
नगरपालिका आमेट के वार्ड पार्षद चुनाव में वार्ड 18 गांधी नगर कॉलोनी में भाजपा प्रत्याशी रविंद्र सेन व कांग्रेस प्रत्याशी ललित मेवाड़ा के सामने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में ताल ठोक चुनावी मैदान में उतरे प्रकाश सेन नि:शक्तता के बावजूद अपनी तीन पहिए की साइकिल पर वार्ड के प्रत्येक मोहल्ले में भ्रमण कर अपने पक्ष में मतदान की अपील कर रहे हैं।
Municipal election in nathdwara and amet
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो