scriptMurder : भीलवाड़ा की महिला ने कपासन के वृद्ध आशिक की हत्या करवा राजसमंद में फेंक दिया शव | murder at rajsamand | Patrika News

Murder : भीलवाड़ा की महिला ने कपासन के वृद्ध आशिक की हत्या करवा राजसमंद में फेंक दिया शव

locationजालोरPublished: Jul 05, 2017 01:07:00 pm

Submitted by:

laxman singh

60 वर्ष की उम्र में वृद्ध का एक महिला पर मन आ गया, मगर कुछ ही समय बाद उस महिला ने वृद्ध पे्रमी का तिरस्कार कर दिया। वृद्ध जब बार बार पे्रमिका को बुलाने की जिद अड़ गया, तो पे्रमिका ने ही अन्य पे्रमियों की मदद से वृद्ध की हत्या कर रास्ते ही हटा दिया।

Murder at rajsamand

हत्या कर शव फेंका

पे्रम प्रसंग के चलते भीलवाड़ा की पे्रमिका ने साजिश रचकर दो अन्य आरोपितों की मदद से पुराने वृद्ध पे्रमी की हत्या करवा कर शव को आमेट के महुड़ा (झौर) के पास जंगल में फेंक दिया। दो दिन से लापता होने पर कपासन थाने में वृद्ध के गुमशुदगी का प्रकरण दर्ज हुआ था और बुधवार सुबह आमेट में शव मिलने के बाद कपासन पुलिस ने उसकी शिनाख्त कर ली। आमेट पुलिस ने शव को कपासन थाने को सौंप दिया और अब अग्रिम कार्रवाई कपासन पुलिस द्वारा ही की जाएगी। 
READ MORE : Excident : वरदड़ की नाल घूमने जा रहे थे, बीच रास्ते में बस की टक्कर दो युवकों की दर्दनाक मौत

आमेट थाना प्रभारी करणसिंह राव ने बताया कि वार्ड 20, पूर्बिया कॉलोनी, कपासन (चित्तौडग़ढ़) निवासी मोहन (59) पुत्र देवा गायरी (पूर्बिया) का शव महुड़ा (झौर) के पास वन विभाग की नर्सरी में अद्र्धनग्न अवस्था में पड़ा मिला। सूचना पर आमेट से एएसआई हालसिंह, किशोरसिंह, श्रवण कुमार, निर्मल, रणवीर आदि मौके पर पहुंच गए। शव के हुलिये व फोटो के आधार पर शिनाख्तगी के प्रयास शुरू किए गए, तभी एक दिन पहले कपासन थाने में दर्ज गुमशुदगी प्रकरण से ट्रेस किया, तो शव कपासन के मोहन गायरी का होना पाया गया। इसके बाद कपासन थाने से एएसआई दलपतसिंह, हैड कांस्टेबल जमना कुमारी, रामचंद्र, सुभाष मय जाब्ते के झौर पहुंच गए, जहां आमेट पुलिस के साझे प्रयास से मौका पर्चा तैयार किया गया। फिर करीब 11 बजे शव को लेकर कपासन थाना पुलिस रवाना हो गई, जिसका अब कपासन अस्पताल में ही पोस्टमार्टम कराया जाएगा। 
READ MORE : किसानों को आत्मनिर्भर बनाने की कवायद : मूंग व ज्वार के बीज का उत्पादन करेंगे किसान

पे्रमिका ने करवा दी हत्या 

सूत्रों के मुताबिक मृतक मोहन गायरी के सरेगांव, गंगापुर (भीलवाड़ा) की महिला कमली से अवैध संबंध बन गए। नजदीकियां बढऩे के बाद मोहन ने उस महिला को जेवर व नकद राशि भी दे दी। इस बीच उस महिला के किसी अन्य व्यक्तियों से भी अवैध संबंध बन गए, जिससे महिला की पे्रमी मोहन से दूरियां बढ़ गई। साथ ही मोहन ने महिला को कपासन आने के लिए दबाव बनाया। इस पर महिला ने उस वृद्ध पे्रमी को रास्ते से हटाने के लिए डीयास, गंगापुर (भीलवाड़ा) हजारीलाल पूर्बिया व सातलिया, गंगापुर (भीलवाड़ा) निवासी शंकरलाल जाट के साथ साजिश रच ली। तय षडय़ंत्र के मुताबिक हजारी व शंकरलाल वेन लेकर कपासन पहुंचे, जहां से मृतक मोहन गायरी को वेन में बिठाकर अपहरण कर लिया। फिर उसकी हत्या कर शव को झौर पंचायत के महुड़ा के पास जंगल में शव फेंक दिया। 
READ MORE : घटिया सीसी सडक़ कुछ माह में ही उखड़ गई, ठेकेदार ने कर डाली डामर से लीपापोती : नाथद्वारा निकाय की अनियमितता

पे्रमिका को लिया हिरासत में 

मोहन गायरी के घर से लापता होने पर संदेह के आधार पर कपासन पुलिस ने उसकी पे्रमिका को गंगापुर के पास सरेगांव से हिरासत में ले लिया। पुलिस पूछताछ में उस महिला ने सबकुछ सच्चाई उगल दी। अब पुलिस द्वारा अन्य आरोपितों की तलाश भी शुरू कर दी। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो