प्रचार नहीं, कम आए लोग

प्रचार नहीं, कम आए लोग
rajsamand

Mukesh Kumar Sharma | Publish: Feb, 03 2016 11:52:00 PM (IST) Rajsamand, Rajasthan, India

शहर में भामाशाह सीडिंग शिविरों के प्रचार प्रसार के अभाव में पहले ही दिन सनवाड़ व नायकवाड़ी में

राजसमंद।शहर में भामाशाह सीडिंग शिविरों के प्रचार प्रसार के अभाव में पहले ही दिन सनवाड़ व नायकवाड़ी में आयोजित शिविरों में बहुत कम लोग आए। दोनों ही जगह पहले दिन विभिन्न कार्यों के लिए 72 आवेदन या दस्तावेज संग्रहित हुए। नगरपरिषद आयुक्त ब्रजेश राय ने बताया कि सनवाड़ में निरीक्षक परमानंद गुर्जर के नेतृत्व में आयोजित शिविर में रामचंद्र पहाडिय़ा व कार्मिक काउंटर लगाकर बैठ गए। भामाशाह कार्ड, पेंशन, राशन कार्ड बनवाने के लिए दस्तावेज जमा करवाने पहुंचे। दिनभर में 31 दस्तावेज जमा हुए, जहां गुरुवार को भी शिविर में भामाशाह सीडिंग के लिए आवश्यक दस्तावेज संग्रहित किए जाएंगे। इस दौरान पार्षद नारायणलाल सुथार भी मौजूद थे। इसी तरह नायकवाड़ी में निरीक्षक गिरीराज गर्ग व फकीर मोहम्मद के नेतृत्व में आयोजित शिविर में विभिन्न कार्यों के लिए 41 आवेदन या दस्तावेज जमा हुए।

राशन डीलर का लाइसेंस निलंबित

वार्ड 2 के भामाशाह सीडिंग शिविर से अनुपस्थित रहने पर राशन डीलर ग्राम सेवा सहकारी समिति व्यवस्थापक पुष्पेंद्र कुमावत का लाइसेंस निलंबित कर दिया। रसद अधिकारी सुभाष चौधरी ने निर्देशित किया कि निलंबन के दौरान ही सीडिंग शिविर में उपस्थित रहकर नगरपरिषद आयुक्त के निर्देशानुसार सीडिंग कार्य करना होगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned