scriptSociety के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर किशोर से कान पकड़वा मंगवाई माफी | Offensive comments against society at nathdwara | Patrika News

Society के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर किशोर से कान पकड़वा मंगवाई माफी

locationराजसमंदPublished: Jul 22, 2019 09:34:54 pm

Submitted by:

laxman singh

नाथद्वारा थाना क्षेत्र के लाल मादड़ी की घटना
offensive comments against society

Rajsamand,Rajsamand news,Rajsamand Hindi news,rajsamand latest news,nathdwara news,Rajsamand police,rajsamand latest hindi news,rajsamand latest hindi news rajsamand,rajsamand latest news rajsamand,nathdwara police,Latest News rajsamand,Latest hindi news rajsamand,Crime News rajsamand,

समाज के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर किशोर से कान पकड़वा मंगवाई माफी

नाथद्वारा. लाल मादड़ी में समाज के विरुद्ध सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी (offensive comments against society) करने के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने रविवार रात एक आदिवासी नाबालिग किशोर को मौके पर बुलाकर कान पकड़वा कर माफी मंगवाई। इस दौरान कुछ युवकों ने धक्कामुक्की करते हुए गाली गलोच की। इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दो दर्जन लोगों के विरुद्ध एससी, एसटी एक्ट में प्रकरण दर्ज कर लिया। पीडि़त का मेडिकल कराया, जिसमें कोई चोट के निशान नहीं पाए गए।
पुलिस के अनुसार लाल मादड़ी में एक आदिवासी नाबालिग किशोर ने दूसरे समाज के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। इस पर लाल मादड़ी के आक्रोशित ग्रामीणों ने सोशल मीडिया के जरिये ही उसकी तलाश करते उसके घर पहुंच गए। इस पर किशोर के पिता ने ग्रामीणों ने माफी मांगी। इस पर ग्रामीण उसी किशोर से माफी मंगवाने पर अड़ गए। रविवार रात करीब आठ बजे किशोर ने कान पकड़ कर माफी मांगी। वह बोला कि भविष्य में कभी भी किसी समाज के खिलाफ इस तरह की आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं करेगा। उसके बाद किशोर उसके पिता सहित घर चला गया। सोमवार सुबह घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस पर नाथद्वारा पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया। फिर पीडि़त किशोर की रिपोर्ट पर पुलिस ने एससी एसटी एक्ट में प्रकरण दर्ज कर लिया। अब प्रकरण की जांच नाथद्वारा डीएसपी रोशनलाल पटेल द्वारा की जा रही है। पुलिस ने किशोर का मेडिकल कराया, जिसमें कोई चोट नहीं पाई गई।
इस वजह से हुआ विवाद
प्रथमदृष्टया किशोर ने एक समाज के विरुद्ध गाली गलोच की। साथ ही उसके समाज को देख लेने की ऑडियो रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। उसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने ऑडियो की आवाज के आधार पर तलाश लिया। फिर रविवार रात ग्रामीण लाल मादड़ी में ही उसके घर पहुंच गए। इस पर किशोर ने कान पकड़ कर माफी मंगवाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो