CRIME NEWS : मारपीट की रिपोर्ट टाइप कराने आए वृद्ध की तहसील कार्यालय के बाहर मौत

जिले के भीम तहसील मुख्यालय की घटना

By: laxman singh

Published: 13 Mar 2018, 11:00 AM IST

भीम. धुलंडी के दिन कथित मारपीट की एफआईआर दर्ज कराने आए 80 वर्षीय वृद्ध की सोमवार को तहसील कार्यालय भीम के सामने मौत हो गई। पुलिस के अनुसार बड़ी का देह, लसाडिय़ा निवासी बड़ी का देह, लसाडिय़ा निवासी रामसिंह (80) पुत्र पन्ना सिंह थाने में एफआईआर दर्ज कराने के लिए भीम पहुंचा। टाइपिंग शॉप पर रिपोर्ट लिखवाने के लिए वृद्ध तहसील कार्यालय के बाहर दुकान पर बैठा था। कुछ देर बाद वृद्ध रामसिंह अचानक नीचे गिर पड़ा और दम तोड़ दिया। बाद में पुलिस ने तत्काल भीम अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

पुत्रवधू के साथ पहुंची वृद्ध
अणछी देवी ने बताया कि वृद्ध रामसिंह उसके बड़े ससुर है, जो 2 मार्च को बडी का देह में किसी की मृत्यु होने पर बैठने गए, तभी उस गांव के मंगलसिंह पुत्र प्रताप सिंह ने गाली गलोच करते हुए बेरहमी से मारपीट की, जिससे रामसिंह गंभीर घायल हो गए। आरोपित वृद्ध की सम्पत्ति हड़पने की नियत से डरा धमका रहा था। इसकी एफआईआर दर्ज कराने के उसके साथ वे भीम आए थे और रिपोर्ट टाइप होने के बाद उस पर अंगूठा निशानी कर दिया। फिर वह उसके बड़े ससुर रामसिंह को टाइपिंग दुकान के बाहर बिठाकर वह भीम थाने में रिपोर्ट देने गई। तभी वृद्ध नीचे गिरकर दम तोड़ दिया। घटना के बाद भीम थाना पुलिस ने अणछी देवी पत्नी भीम सिंह की रिपोर्ट पर बडी की देह निवासी मंगलसिंह पुत्र प्रताप सिंह, प्रताप सिंह पुत्र गुमान सिंह, पानी देवी पत्नी प्रताप सिंह, भंवरी देवी पत्नी राम सिंह, महेन्द्र सिंह पुत्र राम सिंह के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

दो मासूम बच्चों के साथ महिला कुएं में कूदी
खमनोर. राछोटी की महिला ने दो मासूम बच्चों को साड़ी से बांध कर कुएं में कूद कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिए। पुलिस के अनुसार राछोटी निवासी गणेशी बाई (30) पत्नी नानालाल उसके बेटे इंद्र (7), बेटी मंजू (3) के शव को पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कुएं से बाहर निकलवाए। इससे पहले कुएं से पानी खाली करवाया गया। फिर खमनोर अस्पताल के मुर्दाघर में तीनों शव का पोस्टमार्टम करवाया गया।

Show More
laxman singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned