scriptबाइक सवा युवकों पर चाकूवार से एक गंभीर घायल, उदयपुर रेफर | One youth seriously injured by knife-wound | Patrika News

बाइक सवा युवकों पर चाकूवार से एक गंभीर घायल, उदयपुर रेफर

locationराजसमंदPublished: Jun 04, 2018 08:59:11 am

Submitted by:

laxman singh

मोबाइल चुराने के आरोप को लेकर की मारपीट

Rajsamand,rajsamand news in hindi,Rajsamand police,kelwa police,rajsamand latest news rajsamand,Latest News rajsamand,Latest hindi news rajsamand,Crime News rajsamand,

बाइक सवा युवकों पर चाकूवार से एक गंभीर घायल, उदयपुर रेफर

राजसमंद. भगवान्दा में शॉप से मीट लेकर केलवा जा रहे बाइक सवार युवकों को रूकवा कर मोबाइल चुराने का आरोप लगाते हुए मारपीट की। बाद में उन्हें घायल अवस्था में भगवान्दा दुकान पर ले आए, जहां भी मारपीट के बाद आवेश में आकर चाकू से वार कर दिया, जिससे गंभीर घायल युवक को जिला अस्पताल से उदयपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस के अनुसार दौलत कॉलोनी केलवा निवासी जसवंत (37) पुत्र भंवरलाल सरगड़ा उसके एक अन्य मित्र के साथ भगवान्दा में मीट पहुंचा, जहां मीट लेने के बाद वापस केलवा की तरफ लौट रहा था। तभी मीट दुकानदार भगवान्दा निवासी रफीक खां व उसके पुत्र मोहिन खां ने बाइक से पीछा करते हुए जसवंत की बाइक को मोखमपुरा के पास रूकवा दिया। साथ ही मोबाइल चुराने की बात कहते हुए बेरहमी से मारपीट शुरू कर दी। जसवंत ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि आरोपितों ने उसे बोलने का ही मौका नहीं दिया। मारपीट करते करते उसे वापस भगवान्दा दुकान पर ले गए, जहां चाकू से हमला कर दिया और उसकी गर्दन का कुछ हिस्सा कट गया व खून बहने लगा। इस पर आरोपित पिता-पुत्र दुकान बंद कर फरार हो गए। बाद में अन्य साथी ने जसवंत को आके जिला अस्पताल पहुंचा दिया। सूचना पर राजनगर थाना से उप निरीक्षक पे्रम सिंह मय जाब्ते के जिला अस्पताल पहुंचे, जहां पीडि़त के बयान पंजीबद्ध कर लिए। साथ ही घायल युवक को उदयपुर रेफर कर दिया गया।
एएसपी पहुंचे, हालात नियंत्रित
भगवान्दा में चाकूवार की घटना के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी, कुंभलगढ़ डीएसपी चंदनसिंह महेचा व राजनगर निरीक्षक दिनेश सुखवाल ने भी घटना स्थल का मुआयना किया। साथ ही कानून एवं शांति व्यवस्था को लेकर क्षेत्रीय हालात देखे। बाद में एएसपी राजनगर थाने पहुंचे और भगवान्दा व केलवा क्षेत्र में पुलिस गश्त लगा दी। देर रात तक एएसपी गश्ती दल से हालात की जानकारी लेते रहे।
चोरी की बात पर मारपीट
भगवान्दा में शॉप पर कुछ खरीद कर युवक बाइक पर केलवा लौट रहा था। तभी दुकानदार को मोबाइल नहीं मिलने पर केलवा से आए युवकों द्वारा चुराने के संदेह पर पीछा कर उनकी आपस में बोलचाल के बाद मारपीट हो गई।
दिनेश सुखवाल, वृत्त निरीक्षक पुलिस थाना राजनगर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो