scriptVideo : पुलिस के हत्थे चढ़ा अंतर जिला शराब चोर गिरोह | Police arrested inter-district liquor thief gang | Patrika News

Video : पुलिस के हत्थे चढ़ा अंतर जिला शराब चोर गिरोह

locationराजसमंदPublished: Jul 10, 2020 08:08:11 am

Submitted by:

Rakesh Gandhi

– राजसमंद व भीलवाड़ा समेत आधा दर्जन से अधिक स्थानों पर शराब के ठेकों से चोरी की वारदातें कबूली

Video : पुलिस के हत्थे चढ़ा अंतर जिला शराब चोर गिरोह

Video : पुलिस के हत्थे चढ़ा अंतर जिला शराब चोर गिरोह

राजसमंद. राजनगर के फरारा में ठेके का ताला तोड़कर शराब की पेटियां चुराने के मामले में राजनगर पुलिस ने पर्दाफाश किया है। चोरी के आरोप पुलिस ने जिन चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, उन्होंने राजसमंद सहित भीलवाड़ा में भी कई शराब ठेकों पर चोरी की वारदातें कबूली है। इन आरोपियों ने चोरी में स्कार्पियों, मोटर साइकिल व एक अन्य कार का भी उपयोग करना कबूल किया है। अभी पुलिस को इनसे और भी घटनाओं का खुलासा होने की उम्मीद है।

जिला पुलिस अधीक्षक भुवन भुषण यादव, अति. पुलिस अधीक्षक राजेश गुप्ता के निर्देशन में, वृताधिकारी गोपालसिंह, थानाधिकारी प्रवीण टांक के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन कर शहर एवं आस-पास जिलों के क्षेत्रों में गहन तलाशी के बाद पुलिस ने ये कामयाबी हासिल की है। गुप्ता ने बताया कि चोरी की घटना का खुलासा करने के लिए एक पुलिस दल राजनगर से बडारडा के निकट स्थित नदी के किनारे पहुंचा, जहां एक स्कॉर्पियों गाड़ी खड़ी थी, जिसमें चार बदमाश संदिग्ध हालत में बैठे थे, जिनको पकड़ कर पूछताछ की? उसमें हिम्मत पुत्र लादुलाल ढोली, निवासी झडोल भीलवाड़ा, भरत कुमार पुत्र रमेश ढोली निवासी बडारडा, प्रेमलाल पुत्र किशन गुर्जर, निवासी बडारडा व कन्हैयालाल उर्फ काना पुत्र भीमराज जाट निवासी कुंवारिया से पूछताछ की गई तो उन्होंने शराब चोरी की घटना कबूल की। पूछताछ में ही उन्होंने भीलवाड़ा के विभिन्न सरकारी शराब ठेकों के ताले तोड़कर शराब चोरी करने की वारदातें व अन्य चोरियां करना कबूल किया हैं। पुलिस को अभी इनसे और भी खुलासे होने की उम्मीद है।

ये घटनाएं कबूल की –
परावल थाना खमनोर में ठेके से शराब चोरी करने का प्रयास, फरारा थाना राजनगर में ठेके से 50 पेटी शराब चोरी, जिसकी की जिसकी कीमत 4.50 लाख रुपए है, पाखण्ड थाना नाथद्वारा में शराब ठेके से करीब 2.50 लाख रुपए की शराब चोरी, लापस्या थाना कुंवारिया में शराब व फ्रिज चोरी, जिसकी कीमत करीब 1.50 लाख रुपए है, गेरूडी मगरी थाना गंगापुर जिला भीलवाड़ा से 3 लाख रुपए की शराब चोरी, सियाणा थाना आमेट में शराब ठेके से 2 लाख रुपए की शराब चोरी, झूणदा गांव थाना कुंवारिया में एक घर में घुस कर 750 ग्राम चांदी की चोरी, झडोल गांव थाना रायपुर जिला भीलवाड़ा में झडोल बस स्टेण्ड पर स्थित दुकान से एक गैस की टंकी व चूल्हा चोरी करना।

ट्रेंडिंग वीडियो