कच्ची उम्र के पक्के सुरों ने बांधा समां, थिरक उठे दर्शक

पाई ग्रांड फिनाले की शाम बच्चों ने दी रंगारंग प्रस्तुतियां

By: laxman singh

Published: 06 Jun 2018, 11:52 AM IST

राजसमंद. पत्रिका इन एज्यूकेशन केम्प (पाई) के ग्रांड फिनाले में मंगलवार शाम बच्चों ने एक से बढक़र एक बेहतरीन प्रस्तुतियों से मौजूद सभी लोगों को अपनी प्रतिभा का मुरीद बना लिया। बच्चों ने मस्ती और धमाल के बीच समर कैम्प का समारोप पूरे धूमधाम से किया। गांधी सेवा सदन राजसमंद में आयोजित पाई समर कैम्प के ग्रांड फिनाले में जहां सुरीली आवाजों ने अपना समां बांधा तो डिस्को-विस्को पैरोड़ी ने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। नन्हें-मुन्ने बच्चों का ग्रुप डांस देख उनके परिजन भी भाव-विभोर हुए बिना नहीं रह पाए। दमदार पेशकश में आज की शाम बड़ी सुहानी है, अरबन हिप होप ‘ओ-ओ-जाने जाना ढूंढ़े तुझे दिवाना’की प्रस्तुती ने छाप छोड़ी। वॉकल म्यूजिक जुनेद व हिना वैष्णव एंड ग्रुप ने ‘मेरे दाता के दरबार में’ पर प्रस्तुती दी। बॉलीवुड डांस के उभरते नन्हें कलाकरों मिनल एंड सोनल द्वारा शाम को सुहानी बनाते हुए दी गई प्रस्तुति ने दिखा दिया कि वे भी किसी से कम नहीं। इससे पूर्व इस मजेदार और सुनहरी शाम के मुख्य अतिथि नगर परिषद सभापति सुरेश पालीवाल व द क्रिएटीव ब्रेन एकेडमी के संचालक शिवहरी ने दीप प्रज्जवलन कर कार्यकम का शुभारंभ किया। नन्हें मुन्ने बच्चों ने राजस्थानी, फिल्मी व रिमीक्स गानों पर एक से बढक़र एक मनमोहक प्रस्तुतियां दी, तो पांडाल में बैठे दर्शक भी अपनी जगह थिरकने लग गए।

ये रहे मौजूद
कार्यक्रम में पार्षद व जेसी ग्रुप के अशोक टांक, लालन ग्रुप अध्यक्ष कुलदीप शर्मा, श्रीजी हॉस्पीटल से डॉ. ललित दाधीच, पालीवाल मिल्क प्रोडक्ट के डायरेक्टर प्रेमशंकर पालीवाल, गांधी सेवा सदन के मंत्री डॉ.महेन्द्र कर्णावट मौजूद थे।

इधर चला मैं उधर चला’
पाई के प्रशिक्षण का परिणाम मंच पर दिखाते हुए मिनल एंड जुनैद द्वारा स्केटिंग साथ सॉन्ग ‘इधर चला मैं उधर चला’ की प्रस्तुती दी, जिसे सभी देखते रह गए। इसके बाद वॉकल म्यूजिक ‘मैं तेनु समझावा नी’ प्रद्युम्न एंड ग्रुप ‘एक राधा एक मीरा’ की गायकी ने लोगों को सधे सुर का अहसास कराया है।

Show More
laxman singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned