बेकाबू रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार जीजा-साले की दर्दनाक मौत

laxman singh

Publish: May, 18 2018 09:45:10 AM (IST)

Rajsamand, Rajasthan, India
बेकाबू रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार जीजा-साले की दर्दनाक मौत

रेलमगरा व फतहनगर की सीमा पर हुआ हादसा

रेलमगरा. उदयपुर से तिजारा वाया रेलमगरा भीलवाड़ा मार्ग पर संचालित होने वाली दु्रतगामी रोडवेज बस की टक्कर से जीजा ***** की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार चराणा निवासी रामचंद्र (35) पुत्र माधवलाल उसके ***** मेड़ी खेड़ा निवासी सुरेशचंद्र (28 ) पुत्र मदनलाल जाट के साथ बाइक सवार चराणा से फतहनगर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान राजसमंद व उदयपुर जिला सीमा से कुछ दूी पर फतहनगर थाना सीमा क्षेत्र में हादसा हुआ। टक्कर इतनी तेज थी कि बस का अगला हिस्सा अंदर धंस गया औ बाइक सवार दूर जा गिरे। सूचना पर दरीबा पुलिस चौकी से कमलेन्द्रसिंह चुण्डावत व फतहनगर पुलिस मौके पर पहुंची। बस को रेलमगरा थाने के लिए रवाना किया और कुछ ही देर बाद चराणा, मेड़ी खेड़ा के ग्रामीण पहुंच गए और शव उठाने से रोकते हुए रोड जाम कर दिया। इससे सडक़ के दोनों ओर लम्बी कतार लग गई। बाद में पुलिस की समझाइश के बाद रास्ता बहाल किया गया। बताया जा रहा है कि मेड़ी खेड़ा निवासी सुरेशंच्रद जाट उसके ससुराल चराणा से उसके ***** रामचंद्र के साथ फतहनगर जा रहे थे।

दो बाइक टकराने से तीन घायल
मोही. कांकरोली की तरफ जा रहे एक बाइक सवार के मोबाइल पर बात करना उस वक्त महंगा पड़ गया, जब अचानक सामने से ट्रक दिखाई देने की हड़बड़ाहट में गियर बदलने की बजाय बे्रक लगा दिया, जिससे उसके पीछे आ ही बाइक उसकी बाइक से टकरा गई। प्रत्यक्षदर्शी देवेंद्र मोची ने बताया कि चलती बाइक पर पति- पत्नी मोबाइल पर बात करते हुए जा रहे थे, तभी सामने से अचानक ट्रक आता दिखाई दिया। अचानक बे्रक लगाने से पीछे की बाइक टकरा गई। पति-पत्नी दोनों चोटिल हो गए, जबकि पीछे की बाइक सवार भी घायल हो गया।

 

रक्तदान कर बचाई जान

राजसमंद. आपातकालीन अवस्था में रक्त की जरूरत पडऩे पर गुरुवार को मोखमपुरा निवासी संतोष कुंवर पत्नी अम्बा सिंह के लिए मधुकर रक्त पेढ़ी के युवा कार्यकर्ता नीलेश पालीवाल तथा दिव्यांशु पालीवाल (दोनों भाई) ने रक्तदान कर जान बचाई।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned