BREAKING : राजसमंद में चाकू से काट डाला पेट, बाहर निकल आई आंते .... देखें VIDEO

laxman singh

Publish: Feb, 15 2018 05:17:30 PM (IST) | Updated: Feb, 15 2018 05:18:50 PM (IST)

Rajsamand, Rajasthan, India

गंभीर घायल युवक जिला अस्पताल से रेफर, हालत नाजुक

राजसमंद. शहर के कमल तलाई में दो युवकों में तनातनी के बाद एक युवक ने दूसरे युवक के पेट में चाकू घोंप दिया। चाकू से ऐसा वार किया कि उस युवक के पेट से आंतें बाहर निकल आई, जिसे तत्काल आरके जिला अस्पताल ले गए, जहां से गंभीर हालत में उदयपुर रेफर कर दिया गया। दूसरी ओर चाकूवार करने वाले कतिपय युवकों की क्षेत्रीय लोगों ने पकड़ कर धुनाई कर डाली। बाद में पुलिस पकडक़र उसे कांकरोली थाने ले गई। घटना के बाद कमल तलाई क्षेत्र में भारी पुलिस जाब्ता तैनात कर दिया गया, लेकिन चाकूबाजी के कारण स्पष्ट नहीं हो पाए हैं। जानकारी के अनुसार देवली निवासी उदयलाल (20) पुत्र सोहनलाल गमेती की कमत तलाई पचास फीट रोड पर किसी ने पेट में चाकू घोंप दिया। जिससे उसके पेट की आंते बाहर निकल आई। इसके बाद आस पास के कई लोग एकत्रित हो गए और चाकूवार करने वाले आरोपित की पकड़ कर धुनाई शुरू कर दी। साथ ही गंभीर घायल उदयलाल को आरके जिला अस्पताल पहुंचा दिया, जहां प्राथमिक उपचार कर उसे उदयपुर रेफर कर दिया गया। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

बाइक पर आए थे तीन युवक
कमल तलाई के 50 फीट रोड पर बाइक सवार तीन युवकों ने आकर उदयलाल गमेती के पेट में चाकू घोंप दिया। चाकू घोंपने के बाद तीनों युवक फिर बाइक से भागने लगे, मगर एकत्रित लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया। साथ ही उसकी धुनाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। अन्य दोनों युवकों की तलाश के लिए अलग अलग पुलिस दल गठित कर दिए और तलाश शुरू कर दी।

फिर तनाव के हालात
युवक के पेट में चाकूवार की घटना के बाद तनाव के हालात उत्पन्न हो गए। हालात बिगडऩे से पहले ही घटना स्थल के साथ ही राजसमंद शहर के विभिन्न चौराहों व गली मोहल्ले तक पुलिस बल तैनात कर दिया गया। राजसमंद शहर में अब तक जितनी भी चाकूबाजी की घटनाएं हुई, उनमें सबसे ज्यादा खौफनाक घटना थी ।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned