scriptतेज रफ्तार ट्रैक्टर ने दंपत्ती को कुचला, मौत | Rajsamand craim news: Couple crushed by tractor, death | Patrika News

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने दंपत्ती को कुचला, मौत

locationराजसमंदPublished: Oct 10, 2020 08:28:40 pm

Submitted by:

Aswani

सीसीटीवी में कैद हुई घटनापीपरड़ा पीपरड़ा बस स्टैंड के पास हुई घटना

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने दंपत्ती को कुचला, मौत

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने दंपत्ती को कुचला, मौत

राजसमंद. राजनगर थाना क्षेत्र के उदयपुर गोमती फोरलेन पर पीपरड़ा बस स्टैंड के कट को पार करते समय एक दम्पत्ती तेज रफ्तार टै्रक्टर की चपेट में आ गए। महिला की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि पुरुष ने अस्पताल पहुंचकर दम तोड़ दिया। दोनों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पूरी घटना सामने की एक दुकान पर लगे सीसीटीवी में कैद हुई है। घटना के दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर एक टैम्पो से भी टकराते दिख रहा है।

राजनगर थानाधिकारी प्रवीण टांक ने बताया कि दाबेटा मंडका खमनोर निवासी बंसतसिंह (28) पुत्र रामसिंह और उसकी पत्नी सुनीता कंवर (24) कांकरोली से वापस घर लौट रहे थे, तभी पीपरड़ा बस स्टैंड स्थित फोरलेन के कट को क्रॉस करते समय तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मारदी। टक्कर इतनी तेज थी बाइक के परखच्चे उड़ गए और महिला तथा बाइक करीब २० फीट तक घसीट गई। जिससे सुनीता की मौके पर की मौत हो गई और बंसतसिंह गंभीर घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए आरके अस्पताल ले गए, जहां प्राथमिक उपचार कर उदयपुर रैफर किया गया। उदयपुर जाते समय रास्ते में निजी अस्पताल में उन्हें दिखाया गया, जहां अस्पताल पहुंचते ही उसने दम तोड़ दिया।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
फोरलेन पार दूसरी ओर एक दुकान पर सीसीटीवी कैमरा लगा था। घटना पूरी उस कैमरे में कैद हुई है। फुटेज में एक ट्रैक्टर काफी तेज गति से आते दिखता है, दम्पत्ती को देखकर ड्राइवर ने ट्रैक्टर की पूरी ब्रेक दबाई है और टै्रक्टर को उल्टी दिशा में पूरा काट दिया, जिससे वह कच्चे में चला गया और वहां आ रहे ऑटो से भीडऩे के बाद रुका। घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया। धमाका होने से मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो