scriptराजसमंद लाइव मर्डर: डीजीपी ओपी गल्होत्रा ने किया मौका मुआयना, फिर से बहाल हुई इंटरनेट सेवा | Rajsamand Live Murder: Internet Service Resume | Patrika News

राजसमंद लाइव मर्डर: डीजीपी ओपी गल्होत्रा ने किया मौका मुआयना, फिर से बहाल हुई इंटरनेट सेवा

locationराजसमंदPublished: Dec 09, 2017 05:55:31 pm

Submitted by:

dinesh

राजसमंद में एतियातन अभी भी बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है…

Rajsamand
राजसमंद। राजसमंद में सनकी हत्यारे की शर्मनाक करतूत ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। सभी जगह दफ्तर से लेकर दुकान तक हर कोई इस नृशंस हत्या पर ही चर्चा करते दिखाई दे रहा हैं। हर शख्स घटना का अपडेट लेने में व्यस्त दिखा और इस घटना को लेकर लोग अप्रत्यक्ष तौर पर कई प्रतिक्रियाएं देते रहे। हत्या की सनसनीखेज वारदात को आम लोगों ने मानव समाज के लिए धब्बा बताया है। उन्होंने कहा कि ऐसी हिंसक घटनाओं का समाज पर बुरा असर पड़ता है। कुछ जिम्मेदार लोगों ने यह भी कहा कि आरोपित किसी संगठन से सम्बंधित नहीं है।
डीजीपी गल्होत्रा ने की हालात की समीक्षा
शनिवार सुबह डीजीपी गल्होत्रा ने सौ फीट जाकर मौका मुआयना किया तथा शुक्रवार रात्रि को अधिकारियों से मामले की पूरी जानकारी लेकर तफ्तीश के बारें में पूछा। उन्होंने कहा कि जिस तरह से स्थानीय पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है, उसे देखते हुए मुझे पूरा भरोसा है कि हम एक माह के अंदर चार्जशीट पेश कर देंगे।
शहर में किसी भी प्रकार की अशांति देखने को नहीं मिली है इसी के चलते बीती देर रात्रि इंटरनेट सेवा बहाल कर दी गई है। गौरतलब है कि पुलिस-प्रशासन ने शहर में शांति व्यवस्था और घटना के बाद तनाव को देखते हुए इंटरनेट सेवा बंद कर दी थी। हालात की जानकारी लेने के लिए राजस्थान पुलिस के डीजीपी ओपी गलहोत्रा शुक्रवार रात को राजसमंद पहुंचे थे। राजसमंद में एतियातन अभी भी बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है।
गौरतलब है कि बीते बुधवार को शहर के सौ फीट रोड किनारे एक होटल के समीप सैय्यदपुर, जिला मालदा, पश्चिम बंगाल हाल धोइंदा निवासी श्रमिक की निर्मम हत्या कर दी गई थी। इसके बाद हत्यारे ने लाइव मर्डर के वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने हत्या के मामले में रेगर मोहल्ला निवासी शंभू रेगर को गिरफ्तार कर लिया है और तीन दिन की रिमांड चल रही है। पुलिस टीम आरोपित से गहन पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो