scriptRajsamand News : ACB के हत्थे चढ़ा पटवारी, 6 हजार रुपए की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार | Rajsamand News: Patwari caught by ACB, arrested while taking bribe of 6 thousand rupees | Patrika News
राजसमंद

Rajsamand News : ACB के हत्थे चढ़ा पटवारी, 6 हजार रुपए की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

ब्यूरो के महानिदेशक डा रवि प्रकाश मेहरड़ा ने बताया कि एसीबी की राजसमंद इकाई को परिवादी ने शिकायत की कि कृषि भूमि का सीमाज्ञान कार्य करने की एवज में पटवारी अशोक कुमार आठ हजार रुपए की रिश्वत मांग रहे हैं।

राजसमंदJun 21, 2024 / 05:44 pm

जमील खान

Rajasthan News : राजसमंद. राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने राजसमंद जिले में कार्यालय तहसीलदार कुंभलगढ़ (अतिरिक्त चार्ज पटवार मण्डल बडग़ांव, कोयल, ओलादर एवं कालिंजर) के पटवारी अशोक कुमार को छह हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए शुक्रवार को रंगे हाथों गिरफ्तार किया। ब्यूरो के महानिदेशक डा रवि प्रकाश मेहरड़ा ने बताया कि एसीबी की राजसमंद इकाई को परिवादी ने शिकायत की कि कृषि भूमि का सीमाज्ञान कार्य करने की एवज में पटवारी अशोक कुमार आठ हजार रुपए की रिश्वत मांग रहे हैं।
इस पर ब्यूरो टीम द्वारा शिकायत के सत्यापन के बाद पटवारी को परिवादी से छह हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पटवारी ने शिकायत के सत्यापन के दौरान ही परिवादी से दो हजार रुपए रिश्वत के रुप में वसूल लिए थे। आरोपी से पूछताछ एवं कार्यवाही जारी है।

Hindi News/ Rajsamand / Rajsamand News : ACB के हत्थे चढ़ा पटवारी, 6 हजार रुपए की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो