scriptRajasthan Road Accident: राजस्थान के राजसमंद में बड़ा सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत, मची चीख-पुकार | rajsamand patrika latest news, massive road accident in Rajasthan | Patrika News

Rajasthan Road Accident: राजस्थान के राजसमंद में बड़ा सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत, मची चीख-पुकार

locationराजसमंदPublished: May 15, 2022 09:36:19 am

Submitted by:

jitendra paliwal

Rajasthan Road Accident: राजस्थान के राजसमंद जिले में रविवार की सुबह एक बड़ा हादसा हुआ है। बस और ट्रेलर के भिडऩे से चार लोगों की मौत हो गई और छह यात्री घायल हुए हैं।

Massive road accident राजस्थान के राजसमंद में बड़ा सड़क हादसा, चार की मौत

Massive road accident राजस्थान के राजसमंद में बड़ा सड़क हादसा, चार की मौत

Rajasthan Road Accident: राजस्थान के राजसमंद जिले में रविवार की सुबह एक बड़ा हादसा हुआ है। बस और ट्रेलर के भिडऩे से चार लोगों की मौत हो गई और छह यात्री घायल हुए हैं। पुलिस ने बताया कि यात्रियों से भरी एक बस तड़के करीब 5.30 बजे जयपुर की ओर से राजसमंद आ रही थी। चारभुजा थाना क्षेत्र के में मानावतों का गुड़ा के निकट उदयपुर—जयपुर हाइवे पर तेज रफ्तार में चल रही बस के चालक ने गाड़ी को एक ट्रेलर से ओवरटेक करने का प्रयास किया। इस दौरान सामने से एक और वाहन आ जाने से गति काबू में नहीं हुई और बस आगे चल रहे ट्रेलर के पिछले हिस्से से जा भिड़ी।

इसमें चालक सीट की विपरीत तरफ का हिस्सा बुरी तरह चकनाचूर हो गया। केबिन की तरफ बैठे यात्री चपेट में आ गए। बताया गया कि चार लोगों की इस हादसे में मौके पर ही मौत हो गई। करीब छह यात्री और घायल हो गए हैं, जिन्हें सूचना मिलने पर पहुंची चारभुजा थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर एम्बुलेंस की सहायता से आरके जिला अस्पताल पहुंचाया।

घायलों का उपचार चल रहा है। पुलिस ने मौके पर क्रेन मंगवाकर दुर्घटनाग्रस्त बस को मौके से हटवाया। इससे पहले दुर्घटना में बस का मुख्यद्वार ही पूरी तरह टूट जाने से मुसाफिरों को खिड़कियों से सहारे बड़ी मशक्कत से बाहर निकाला गया। मौके पर जिला कलक्टर नीलाभ सक्सेना, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवलाल बैरवा व अन्य अधिकारी भी पहुंचे और हादसे की जानकारी ली तथा बचाव व राहत कार्य को लेकर निर्देश दिए।

मच गई चीख-पुकार
अलसुबह का वक्त होने से अधिकांश यात्री गहरी नीन्द में थे। जैसे ही बस ट्रेलर से टकराने पर धमाका हुआ, यात्री बदहवास हो गए। इसके बाद चीख-पुकार मचनी शुरू हो गई। सभी खुद को और अपने-अपने साथ आए यात्रियों को सम्भालने में जुट गए।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8at56n
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो