scriptCBI Raid राजसमंद में सीबीआई की कार्रवाई! | Rajsamand patrika latest news, Rajsamand hindi news | Patrika News

CBI Raid राजसमंद में सीबीआई की कार्रवाई!

locationराजसमंदPublished: Oct 04, 2022 11:27:49 pm

Submitted by:

jitendra paliwal

चार सदस्यीय टीम के ऑनलाइन ठगी के मामले में पहुंचने की आशंका

rj0520.jpg
राजसमंद. केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की एक टीम मंगलवार को राजसमंद पहुंची। शहर के धोइन्दा स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में एक मकान में रात 8 बजे तक कार्रवाई चलती रही। 14 घंटों की जांच-पड़ताल को लेकर सीबीआई टीम ने अभी कोई खुलासा नहीं किया है।
सूत्रों ने बताया कि सीबीआई टीम सुबह करीब छह बजे यहां पहुंची। सम्भवतया ऑनलाइन ठगी के मामले में अनुसंधान के लिए सीबीआई टीम जोधपुर से यहां आई। चार सदस्यीय टीम के पहुंचने पर कांकरोली थाना पुलिस से एक महिला हेड कांस्टेबल टीम के साथ भेजी गई। पूछताछ और अनुसंधान का ब्योरा अभी नहीं मिल पाया है। कांकरोली थाना क्षेत्र के एक गांव में इसी मामले से जुड़े एक फॉर्म हाउस पर भी कार्रवाई की चर्चा है। देर शाम अपुष्ट जानकारी आई कि टीम ने कुछ कंप्यूटर सेट, मोबाइल, नकदी व सोना जब्त किया है। टीम दो-तीन युवकों से विस्तृत पूछताछ कर रही है। जानकारी मिली कि ऑनलाइन ठगी के पूरे रैकेट को बेपर्दा करने के लिए सीबीआई की टीमों ने देश के विभिन्न हिस्सों में अलग-अलग टीमें भेजी। यह कार्रवाई भी उसी का हिस्सा है
वेबसाइट बना ऑनलाइन ठगी!
सूत्रों ने बताया कि दो स्थानीय युवकों द्वारा अलग-अलग वेबसाइट बनाकर ऑनलाइन ठगी करने की आशंका है। लम्बे समय से यह इस काम से जुड़े होने की सम्भावना जाहिर की जा रही है। हालांकि अभी सीबीआई ने आधिकारिक तौर पर कोई खुलासा नहीं किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो