script

तस्करों व पुलिस बीच मुठभेड़, तीन राउण्ड फायर, 161 किलो अफीम डोरा चूरा बरामद

locationराजसमंदPublished: May 25, 2023 10:54:14 pm

Submitted by:

jitendra paliwal

police-smuggler encounter एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा पहाड़ी क्षेत्र से भागा, तीन थानों की पुलिस के पांच घंटे सर्च ऑपरेशन में भी नहीं आया हाथ

rj2632.jpg
police-smuggler encounter राजसमंद. मध्यप्रदेश से मारवाड़ की ओर एक कार में अवैध अफीम डोडा चूरा ले जा रहे दो तस्करों की केलवा थाना क्षेत्र के पसून्द में उदयपुर-गोमती हाइवे पर गुरुवार सुबह पुलिस से मुठभेड़ हो गई। तस्करों ने पुलिस की गाड़ी पर दो राउण्ड फायर किए। जवाब में पुलिस ने एक राउण्ड फायर किया। 161 किलोग्राम डोडा-चूरा कार सहित पुलिस ने जब्त कर लिया और एक आरोपी गिरफ्तार किया। भागने में कामयाब रहे दूसरे आरोपी को ढूंढने में तीन थानों की पुलिस ने पांच घंटे सर्च ऑपरेशन चलाया।
पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि मुखबीर से मिली सूचना पर केलवा थाना अधिकारी संजय गुर्जर के नेतृत्व में पसून्द के पास सुबह नाकाबंदी की गई। इस दौरान वहां से गुजरती एक कार ने पुलिस की गाड़ी देख दो राउण्ड फायर कर दिए। पुलिस ने जवाब में एक राउण्ड फायर किया। हालांकि किसी को गोली नहीं लगी। नाकाबंदी में फंसते देख हड़बड़ी में तस्कर गाड़ी छोड़ भागने लगे। पुलिस दल ने किसनाराम पुत्र जस्साराम भीम निवासी रोहट (पाली) को दबोच लिया, जबकि सत्यनारायण उर्फ सत्तू पुत्र लाभूराम भील निवासी समदड़ी (बाड़मेर) पसून्द में खनन क्षेत्र की पहाडिय़ों में फरार हो गया।
तीन थानों की पुलिस बुला डाला घेरा
घटना की सूचना पर एसपी ने तत्काल कांकरोली थानाधिकारी डीपी दाधीच व चारभुजा थानाधिकारी के नेतृत्व में जाब्ता भेजा। पुलिस लाइन से भी 25 अतिरिक्त जवान मौके पर पहुंचे और केलवा पुलिस के साथ मिलकर पहाड़ी क्षेत्र में घेरा डाला। करीब पांच घंटे तक पुलिस ने सघन तलाशी अभियान चलाया, लेकिन दूसरा आरोपी बच निकलने में कामयाब रहा।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8l8z1c

ट्रेंडिंग वीडियो