scriptशहर में बूंदाबांदी, गांवों में झमाझम बारिश से राहत, अमरतिया गांव में आकाशीय बिजली गिरी | Patrika News
राजसमंद

शहर में बूंदाबांदी, गांवों में झमाझम बारिश से राहत, अमरतिया गांव में आकाशीय बिजली गिरी

6 Photos
6 years ago
1/6

सडक़ें लबालब, ओले भी गिरे
केलवा. कस्बे व क्षेत्र में मंगलवार दोपहर को मौसम में बदलाव हुआ। काले घने बादलों के छाने के साथ ही करीब एक घण्टे तक तेज बारिश हुई व हल्के ओले भी गिरे। बारिश के दौरान इतना अंधेरा हो गया कि लोगों को दिन में भी वाहनों की लाइटें जलानी पड़ गई। बारिश से कस्बे की सडक़ों के साथ ही फोरलेन की सर्विस रोड पर भी पानी भर जाने से वाहन चालकों को परेशानी हुई। इस दौरान सर्विस रोड पर कुछ दुकानों में भी पानी घुस गया। इसको लेकर व्यापारियों ने सर्विस रोड पर जाम हो चुके नालों की तत्काल सफाई करवाने की मांग की है।

2/6

दोपहर से शाम तक बूंदाबांदी
रेलमगरा. मुख्यालय सहित क्षेत्र में मंगलवार को दोपहर बाद शुरू हुआ बूंदाबांदी का दौर रुक-रुक कर देर शाम तक जारी रहा। दोपहर करीब एक बजे कुछ देर तक तेज हवाएं चलने के बाद काले बादल छा गए और तेज गर्जना के साथ बौछारों का दौर शुरू हुआ। कभी हल्की तो कभी तेज बौछारों से सडक़ंे गिली हो गई।

3/6

शिविर के टैंट उड़े, पानी भरा
रेलमगरा (एसं) उपखण्ड क्षेत्र स्थित सांसेरा, दरीबा व बनेडिय़ा में मंगलवार को तेज हवाओं के साथ करीब आधा घण्टे तक बारिश हुई। सांसेरा में मंगलवार को राजस्व शिविर का आयोजन था, जिसके टेण्ट तूफानी हवा से उखड़ गए और तेज बारिश से शिविर स्थल पर पानी भर गया। इस दौरान शिविर में मौजूद ग्रामीणों व अधिकारियों ने बचाव के लिए अटल सेवा केन्द्र में शरण ली। तेज हवाओं से

4/6

कई स्थानों पर पेड़ भी गिर गए।
लावासरदारगढ़. कस्बे में मंगलवार दोपहर को मौसम में अचानक बदलाव आया और सवा 2 बजे से पौने तीन बजे तक तेज बारिश हुई। इससे लोगों को गर्मी और उमस से

5/6

कुछ राहत मिली।
लसानी. कस्बे सहित आसपास के क्षेत्र में मंगलवार शाम को मौसम की पहली बारिश हुई। दिनभर तेज उमस रही व शाम होते-होते धूलभरी हवाओं के साथ काले बादल छा गए। इसके बाद तेज बारिश हुई।

6/6

कुछ राहत मिली।
लसानी. कस्बे सहित आसपास के क्षेत्र में मंगलवार शाम को मौसम की पहली बारिश हुई। दिनभर तेज उमस रही व शाम होते-होते धूलभरी हवाओं के साथ काले बादल छा गए। इसके बाद तेज बारिश हुई।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.