घर बैठे मिलेगी राशन व खाद्य सामग्री

- दुकानों के नाम जारी

राजसमन्द. कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने को लेकर व आमजन को अनावश्यक रूप से बाहर निकलने से रोकने के लिए उपखण्ड अधिकारी सुशील कुमार के निर्देश पर जंक्शन और टाउन के लोगों के लिए घर बैठे राशन और खाद्य सामग्री के मंगवाने की व्यवस्था की गई है। उपखण्ड अधिकारी द्वारा जारी आदेशानुसार इसमें व्यापारियों की बैठक में लॉक डाउन के तहत डोर टू डोर खाद्यान्न, दूध व सब्जी सप्लाई के लिए समुचित व्यवस्था की है। साथ ही उपखण्ड अधिकारी ने अधिकतम खुदरा मूल्य से ज्यादा नहीं लेने के लिए निर्देश दिए।
किराणा सामग्री
उन्होंने विभिन्न दुकानों की सूची जारी की है, जिनमें कांकरोली में किराना सामग्री के लिए रिलायंस मॉल, पतंजलि, श्रीराम किराना स्टोर, पूर्बीया ट्रेडर्स, जयमाला स्टोर, सुधा प्रोविजन स्टोर, श्रीमातेश्वरी किराना, सीपी ट्रेडर्स, राजनगर में देवनारायण किराणा और दिनेश किराणा, जावद में भैरुनाथ किराणा एवं प्रिया किराणा स्टोर, धोईन्दा में भैरुनाथ किराणा स्टोर, श्रीनाथ किराणा स्टोर, अरिहंत किराणा, दिव्या डेरी एंड किराणा, रमेश किराणा स्टोर एवंं ए टू जेड जनरल स्टोर, हाउसिंग बोर्ड में शिव जनरल स्टोर एवं श्रीनाथ किरणा एवं डेरी व राजसमन्द में समाजसेवी बंकेश सनाढ्य सप्लाई करेंगे।
डेयरी उत्पाद
डेयरी सामानों के लिए कांकरोली में रिलायंस मॉल, भैरूनाथ डेयरी, अंबे डेयरी, सरस डेयरी, पालीवाल मिल्क प्रोडक्ट, अंबिका मिल्क, पालीवाल डेयरी, सनवाड़ में कुमावत डेयरी, राजनगर में पालीवाल डेयरी व सुखवाल डेयरी, धोईन्दा में पालीवाल डेयरी, विनायक डेयरी, विष्णु ट्रेडिंग, दिव्या डेयरी एवं किराणा, कुमावत डेयरी, कृष्णा डेयरी आदि सप्लाई करेंगे।
सब्जियां व फल
इसी प्रकार सब्जी की सप्लाई के लिए कांकरोली में रिलायंस मॉल, धोइंदा में विष्णु ट्रेडिंग एवं हाउसिंग बोर्ड मेंं श्री गणेश सब्जी भंडार सप्लाई करेंगे। इनकी डिलीवरी प्रतिदिन की जा सकेगी।

Rakesh Gandhi Editorial Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned