कोरोना गाइडलाइन में सीमित लोगों की मौजूदगी में मना राजसमंद में गणतंत्र दिवस का जिला स्तरीय समारोह

बालकृष्ण स्टेडियम में कलक्टर ने किया ध्वजारोहण

By: jitendra paliwal

Published: 26 Jan 2021, 10:48 AM IST

राजसमन्द. जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह मंगलवार को मुख्यालय पर राजकीय श्रीबालकृष्ण विद्याभवन रा.उ.मा.विद्यालय में मनाया गया। समारोह सीमित लोगों की मौजूदगी में हुआ। यहां सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन नहीं हुआ।
कोरोना महामारी की गाइडलाइन की पालना करते हुए जिला स्तरीय कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जिला कलक्टर अरविन्द कुमार पोसवाल ने प्रात: 9 बजकर 5 मिनट पर ध्वजारोहण किया। इसके पश्चात् पुलिस बैण्ड द्वारा राष्ट्रगान की धुन बजाई गई। अतिरिक्त जिला कलक्टर कुशल कुमार कोठारी ने राज्यपाल के संदेश का पठन किया। इसके बाद फिर राष्ट्रगान हुआ। इसके साथ ही समारोह का समापन हुआ। इससे पहले जिला कलक्टर निवास पर प्रात: 8.15 बजे एवं कलक्ट्रेट पर प्रात: 8.30 जिला कलक्टर ध्वजारोहण ने झण्डारोहण किया। सभी राजकीय कार्यालयों में भी ध्वजारोहण हुआ।

जिलेभर की शिक्षण संस्थाओं और सरकारी कार्यालयों में उत्साह से गणतंत्र दिवस मनाया गया। आमजन में भी नेशनल फेस्टिवल को लेकर उल्लास का वातावरण रहा। जिलेभर की शिक्षण संस्थाओं और सरकारी कार्यालयों में उत्साह से गणतंत्र दिवस मनाया गया। आमजन में भी नेशनल फेस्टिवल को लेकर उल्लास का वातावरण रहा। शहर—गांव में जगह—जगह आजादी की भावना से ओतप्रोत संगीत गूंजते रहे।

jitendra paliwal
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned