scriptशादी के एक माह पहले अज्ञात वाहन के कुचलने से युवक की मौत | road excident in one young man death | Patrika News

शादी के एक माह पहले अज्ञात वाहन के कुचलने से युवक की मौत

locationराजसमंदPublished: Jun 04, 2018 10:58:07 am

Submitted by:

laxman singh

राजसमंद शहर में भीलवाड़ा फोरलेन पर हुआ हादसा
 

Accident
राजसमंद. शहर में कांकरोली- भीलवाड़ा फोरलेन पर शनिवार रात आसोटिया के पास क्रॉसिंग के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मोही हाल काकंरोली निवासी रघुवीरसिंह राठौड़ (35) पुत्र भीमसिंह राठौड़ का फोरलेन किनारे शव पड़ा मिला। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को आरके जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकीय जांच के बाद मुर्दाघर में रखवा दिया गया। बाद में पुलिस की सूचना पर परिजन रात को ही जिला अस्पताल पहुंच गए। सोमवार सुबह पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया गया। हादसे के बाद कुछ लोगों ने हत्या का संदेह जताया, जिसको लेकर भी पुलिस द्वारा समग्र पहलुओं से जांच शुरू कर दी। हालांकि पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना करने के बाद प्रथम दृष्टया सडक़ हादसे में मृत्यु होना बताया है।
5 जुलाई को होनी थी शादी
बताया कि मृतक रघुवीरसिंह राठौड़ की 5 जुलाई को शादी होनी थी, जिसको लेकर घर में अधिकांश तैयारियां भी पूर्ण कर ली गई। मोही से भीलवाड़ा बारात जानी थी, मगर शादी से पहले ही सडक़ हादसे ने रघुवीर की जान ले ली। इससे परिवार में खुशी का माहौल गमगीन हो गया।
नाथेला तालाब की पाल पर दीवार बनाने की मांग
रिछेड़. कस्बे से करीब डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर स्थित नाथेला तालाब की पाल गत वर्ष बारिश में बह गई थी। बाद में केवल मिट्टी डालकर पाल को दुरस्त कर दिया गया था। गांव के केशरसिंह, ओगडमल एवं नोजासिंह सहित ग्रामीणों बताया कि पाल केवल मिट्टी से नहीं टिकेगी। इसके पीछे 10 फीट ऊंची दीवार बनानी पड़ेगी अन्यथा बारिश में तालाब टूटने का अंदेशा बना रहेगा। बताया कि इस तालाब से रिछेड़, सुखार, अंटालिया एवं पड़ासली के बीच सभी गांवों में कुओं का जल स्तर अच्छा रहता है। ऐसे में इस तालाब का पानी सुरक्षित रखना आवश्यक है। ऐसे में ग्रामीणों ने यहां तत्काल दीवार बनवाने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो