राजस्थान : आंखों में मिर्च डाल वारदात को दिया अंजाम, व्यापारी से 80 हजार लूटकर भाग छूटे लूटेरे

राजस्थान : आंखों में मिर्च डाल वारदात को दिया अंजाम, व्यापारी से 80 हजार लूटकर भाग छूटे लूटेरे

anandi lal | Updated: 13 Aug 2019, 03:55:18 PM (IST) Rajsamand, Rajsamand, Rajasthan, India

राजस्थान : आंखों में मिर्च डाल वारदात को दिया अंजाम, व्यापारी से 80 हजार लूटकर भाग छूटे लूटेरे

राजसमंद। कुंवारिया इलाके में व्यापारी की आंखों में मिर्ची डालकर नकदी लूटने ( Robbery In Rajsamand ) का मामला सामने आया है। व्यापारी से 80 हजार रूपए की लूट के बाद से दहशत का माहौल है। घटना कुरज रेलमगरा मार्ग के पास होना बताई जा रही है।


जानकारी के मुताबिक लूट की वारदात ( Businessman robbery ) के दौरान लुटेरों और व्यापारी के बीच काफी देर तक संघर्ष भी चला लेकिन मारपीट के दौरान व्यापारी घायल हो गया और उसकी आंखों में मिर्ची डालकर नकदी लेकर फरार हो गए। लुटेरों की बाइक संदिग्ध हालत में नजदीक के एक खेत में मिली है। पुलिस लुटेरों की सघन तलाश करने में जुटी है।

Read More:खुलासा: गैंगस्टर राजू ठेहट के गुर्गे को मारना चाहते थे सुभाष व पवन बानूड़ा

दरअसल, कुंवारिया थाना क्षेत्र के कुरज कस्बे में किराणेे की दुकान चलाने वाले मोरा निवासी राकेश कुमावत व उनके पिता बद्रीलाल कुमावत सोमवार देर रात को अपनी दुकान बंद करके घर जा रहे थे। इस दौरान बनास नदी के आगे पेट्रोल पंप के समीप बाइक सवार 3 अज्ञात बदमाशों ने व्यापारी के बाइक के पीछे टक्कर जोरदार मार दी। इससे व्यापारी सड़क पर नीचे गिर गया। दोनों बदमाशों ने व्यापारी से मारपीट कर आंखों में मिर्ची डाल 80 हजार की नकदी छीनकर फरार हो गए। बाइक सवार लुटेरे नकाबपोश पहने हुए थे। इसके चलते उनकी पहचान नहीं हो पाई और घटना के बाद तीनों लुटेरे मौके से फरार हो गए।

Read More:राजस्थान: तो क्या 'बागी' होकर कांग्रेस में शामिल होंगे सभी BSP MLA? पढ़ें पूरी खबर

लूट का शिकार हुए व्यापारी पिता-पुत्र ने इस संबंध में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है ।थानाधिकारी दिलीप सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर नकाबपोश बदमाशों की तलाश की जा रही है। पुलिस को घटनास्थल से कुछ दूर सड़क किनारे एक बाइक मिली है। आरोपियों के पकड़े जाने के बाद ही पूरे मामले का पर्दा उठ पाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned