गांव में रोडवेज बस देख प्रफुल्लित हुए ग्रामीण

गांव में रोडवेज बस देख प्रफुल्लित हुए ग्रामीण
rajsamand

Mukesh Kumar Sharma | Updated: 09 Feb 2016, 11:33:00 PM (IST) Rajsamand, Rajasthan, India

कांकरोली से मातृकुण्डिया मार्ग पर रोडवेज की ग्रामीण बस सेवा का संचालन मंगलवार से शुरू हुआ। यातायात के

रेलमगरा।कांकरोली से मातृकुण्डिया मार्ग पर रोडवेज की ग्रामीण बस सेवा का संचालन मंगलवार से शुरू हुआ। यातायात के साधनों से पूर्णतया वंचित गांवों में मंगलवार को पहली बार रोडवेज की बस पहुंची तो ग्रामीण बस देखकर खुशी से झूम उठे। उन्होंने बस ड्राइवर का फूल मालाओं से स्वागत किया। राजसमन्द आगार की ओर से ग्रामीण बस सेवा की एक रोडवेज का संचालन कांकरोली से मातृकुण्डिया मार्ग पर शुरू किया गया है।

 बस के मंगलवार को प्रात: करीब 9 बजे जूणदा पहुंचने पर बड़ी संख्या में उपस्थित ग्रामीणों ने बस चालक का साफा एवं माला पहनाकर स्वागत किया। यह बस प्रात: 8 बजे कांकरोली से रवाना होकर पीपली अहिरान, कुरज, जूणदा, जीतावास, बैठुम्बी, माझावास, सुरावास, सरगांव, आरणी होते हुए मातृकुण्डिया पहुंचेगी। 11 बजे मातृकुण्डिया से रवाना होकर पुन: कांकरोली आएगी। वहीं यही बस दोपहर 1.50 पर कांकरोली से रवाना होगी एवं शाम 5 बजे मातृकुण्डिया से पुन: कांकरोली के लिए रवाना होगी। इनमें से अधिकांश गांव यातायात के साधनों के नाम से अभी तक पूरी तरह से वंचित है। रोडवेज बस का संचालन शुरू होने से क्षेत्र के ग्रामीणों में हर्ष की लहर दौड़ गई एवं जगह जगह मिठाइयां बांटी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned