script

हादसे में किसान की मौत से गुस्साएं ग्रामीणों ने किया हाईवे जाम, शव रखकर किया प्रदर्शन

locationराजसमंदPublished: Jun 25, 2017 02:26:00 pm

Submitted by:

tej narayan

भीलवाड़ा राजसमंद राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 758 पर बीती देर रात एक किसान खेत पर जा रहे किसान की कार की टक्कर से मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने रविवार को मुजरास टोल नाके पर शव रखकर प्रदर्शन किया। मुआवजे की मांग को लेकर जाम लगा दिया।

भीलवाड़ा राजसमंद राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 758 पर बीती देर रात एक किसान खेत पर जा रहे किसान की कार की टक्कर से मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने रविवार को मुजरास टोल नाके पर शव रखकर प्रदर्शन किया। मुआवजे की मांग को लेकर जाम लगा दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर जाम खुलवाया।
जागरण में नाचने को लेकर विवाद, पत्थरो से पीट-पीटकर युवक की हत्या

जानकारी के अनुसार कारोई निवासी होकम सिंह (45)पुत्र चुन्नलाल कुमावत शनिवार रात बाइक से खेत पर जा रहा था। हाईवे पर एक कार से उसकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे होकम संह के सिर में चोट लगने से गंभीर घायल हो गए। जिसे एंबुलेंस से भीलवाड़ा के महात्मा गांधी चिकित्सालय ले जाया गया। जहां रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। इससे गुस्साए ग्रामीणों मुजरास स्थित टोल प्लाजा पहुंचे तथा मुआवजे की मांग को लेकर शव रखकर प्रदर्शन करने लगे। इस दौरान ग्रामीणों ने भीलवाड़ा-राजसमंद राष्ट्रीय राजमार्ग पर पत्थर डालकर जाम लगा दिया। 
शादी से लौटते समय महिला को बाइक पर लिफ्ट देकर किया सामूहिक दुष्कर्म

सूचना पर मौके पर पहुंची कारोई थाना पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर जाम खुलवाया। इस दौरान उग्र भीड़ ने कार को आग लगाने का भी प्रयास किया। मुजरास टोल प्लाजा पर पहुंचे सहाड़ा पुलिस उपाधीक्षक गोवर्धनलाल ने प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों को समझाया तथा नियमानुसार मुआवजे का आश्वासन दिया तथा जाकर ग्रामीण शांत हुए। 

ट्रेंडिंग वीडियो