script

MURDER : जमीन बंटवारे को लेकर Small Brother ने ही लाठी से पीट कर दी Big Brother की हत्या

locationराजसमंदPublished: Jul 02, 2019 11:20:13 am

Submitted by:

laxman singh

स्वादड़ी के चारड़ा में युवक का Murder, पुलिस ने 24 घंटे में किया राजफाश
Small Brother beat the Big Brother by beating him with a stick

rajsamand latest news,Rajsamand police,rajsamand latest hindi news,rajsamand latest hindi news rajsamand,Latest News rajsamand,Latest hindi news rajsamand,Crime News rajsamand,rajsamand crime news,

MURDER : जमीन बंटवारे को लेकर Small Brother ने ही लाठी से पीट कर दी Big Brother की हत्या

देवगढ़ (राजसमंद). स्वादड़ी पंचायत के चारड़ा में सम्पत्ति विवाद के चलते Small Brother ने ही बड़े की लाठियों से पीट पीट कर हत्या (Murder) कर दी थी। पुलिस ने त्वरित जांच कर चौबीस घंटे में वारदात का पर्दाफाश करते हुए बड़े भाई की हत्या करने पर छोटे को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के अनुसार चारड़ा निवासी गमनसिंह (50) पुत्र मेघसिंह रावत का शव पिता के खेत से 150 मीटर की दूरी पर पड़ा मिला। पुलिस ने घटना स्थल का बारीकी से परीक्षण करने के साथ गहन तहकीकात शुरू कर दी। पुलिस जांच के मुताबिक गमनसिंह शराब का आदी था और परिवार में जमीन बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। इसी के चलते गमनसिंह अक्सर उसके पिता से लड़ाई झगड़ा करता रहता था। गमनसिंह दूसरी जगह रहता था, जबकि उसके पिता व छोटा भाई गोमसिंह एक साथ अलग मकान में रहते थे। इसी बीच 29 जून दोपहर शराब पीकर गमन सिंह पिता के घर पहुंचा, जहां गाली गलोच करते हुए लड़ाई झगड़ा किया। फिर वापस लौट आया। बड़े बेटे के झगड़े से तंग आकर मृतक के माता-पिता भी उनकी बेटी फुकियाथड़ चले गए और रात को बेटी के घर ही ठहरे। इधर, गमनसिंह 29 जून की शाम को दोबारा पिता के घर पहुंच गया, जहां मां व पिता नहीं मिलने पर छोटे भाई गोम सिंह की पत्नी व बच्चों से गाली गलोच करने लगा। कुछ देर बाद छोटा भाई गोमसिंह भी घर पहुंच गया, जिसने आवेश में आकर गाली गलोच कर रहे बड़े भाई गमनसिंह से मारपीट शुरू कर दी। बीच बचाव करते हुए गमन सिंह बीड़ की तरफ भाग गया, मगर पीछे से दौडक़र पहुंचे गोम सिंह ने लाठी से सिर पर वार कर दिया, जिससे गमनसिंह की मौके पर ही मौत हो गई। संदिग्ध गतिविधि पर पुलिस ने गोमसिंह को गिरफ्तार कर लिया, जिसने हत्या करना कबूल किया। उल्लेखनीय है कि पुलिस ने घटना स्थल से मृतक के पास से मोबाइल, तंबाकू पुडिय़ा, माचिस, एक किलो चीनी भी बरामद की। उसके सिर व कमर में गंभीर चोट के निशान मिले।
यह है पुलिस टीम
भीम डीएसपी राजेंद्रसिंह राठौड़, देवगढ़ थाना प्रभारी लीलाधर मालवीय, रघुवीरसिंह सौदा, एएसआई राजेन्द्र सिंह, पुखराजसिंह, खींवराज, अर्जुन सिंह शामिल है।

ट्रेंडिंग वीडियो