scriptचूहे के पिंजरे में घुसा सांप, दंग रह गया हर कोई | Snake into the rat cage at rajsamand | Patrika News

चूहे के पिंजरे में घुसा सांप, दंग रह गया हर कोई

locationराजसमंदPublished: May 23, 2018 10:01:37 am

Submitted by:

laxman singh

देखने के लिए उमड़ पड़ा शहर

Rajsamand,Rajsamand news,rajsamand latest news,devgarh news,rajsamand latest news rajsamand,Latest hindi news rajsamand,

चूहे के पिंजरे में घुसा सांप, दंग रह गया हर कोई

देवगढ़. नगर के कुंडेली रोड स्थित गोपाल धोबी के मकान में एक चूहे के लिए लगाए गए पिंजरे में चूहे का शिकार करने के चक्कर में एक सांप कैद हो गया। बताया गया कि चूहे को पकडऩे के लिए लगाए गए पिंजरे में काला सांप आ गया, जिसने पिंजरे से निकलने के लिए काफी मशक्कत की, परन्तु नहीं निकल पाया। पता लगने पर आसपास के कई लोग एकत्रित हो गए, जिन्होंने बड़ी मशक्कत के बाद पिंजरे को जगंल में ले जाकर संाप को बाहर निकाला।
राजसमंद झील में डूबने से एक वृद्ध की मौत
राजसमंद. कांकरोली थाना क्षेत्र में सिंचाई उद्यान के पास मंगलवार अपराह्न 3:00 बजे राजसमंद झील में डूबने से एक वृद्ध की मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार करीब 60 वर्षीय वृद्ध झील में डूबता नजर आया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोर ने जेल में छलांग लगाकर वृद्ध का शव बाहर निकाल दिया। बाद में उसे आकर जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने उसके शव को अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया गया। पुलिस ने बताया कि वृद्ध की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है कि वह कहां का है और उसका क्या नाम है। इसको लेकर पुलिस द्वारा ज्ञान तहकीकात की जा रही है।
ट्रेलर की टक्कर से कार चालक की मौत
राजसमंद. राष्ट्रीय राजमार्ग 8 पर बरार के भूतिया खेड़ा के पास मंगलवार को बेकाबू ट्रेलर ने एक कार को टक्कर मार दी, जिससे कार सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के अनुसार हाईवे पर बरार के पास हुए हादसे में कार चालक गणपत सिंह उम्र 55 वर्ष निवासी खजुरिया बरार गंभीर घायल हो गया। उसे तत्काल भीम अस्पताल के लिए रवाना किया लेकिन रास्ते में ही दम तोड़ दिया। दुर्घटना के बाद कुछ देर हाईवे पर यातायात व्यवस्था भी बाधित रही मगर पुलिस के पहुंचने के बाद क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात व्यवस्था बहाल कर दी गई। बताया गया कि युवक भी हमसे किराना सामान लेकर घर जा रहा था तभी बीच रास्ते में यह हादसा हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो